scriptvideo: हजारों लोगों ने एक साथ ली मतदान करने की शपथ | Thousands of people took oath together to vote | Patrika News
सागर

video: हजारों लोगों ने एक साथ ली मतदान करने की शपथ

उत्कृष्ट स्कूल में आयोजित हुआ कार्यक्रम

सागरApr 01, 2019 / 08:15 pm

sachendra tiwari

Thousands of people took oath together to vote

Thousands of people took oath together to vote

बीना. उत्कृष्ट स्कूल परिसर में सोमवार को स्वीप प्लान के अंतर्गत प्रोमिस फॉर वोट कार्यक्रम आयोजित किया गया।इस कार्यक्रम के तहत शासकीय, निजी स्कूल के विद्यार्थियों, शिक्षक, शहरवासियों को मतदान की शपथ दिलाईगई। विद्यार्थियों को शपथ दिलाई गई है कि वह परिवार के लोगों सहित अन्य लोगों से मतदान करने के लिए प्रोमिस लेंगे। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में विद्यार्थी, शिक्षक, शहरवासी शामिल हुए। कार्यक्रम का आयोजन जनपद शिक्षा केन्द्र, ब्लॉक शिक्षा अधिकारी के संयुक्त तत्वावधान में हुआ। शपथ एलएन पटैरिया, एमएम पटेल, वायएम आठले, डॉ. एके जैन, बीइओ दिनेश यादव, केके जैन ने दिलाई। इस अवसर पर बीआरसीसी अनूप सिंह, बीओआरएल से सायन चटर्जी, हरिओम मिश्रा आदि शामिल हुए। कार्यक्रम में समन्वय मंडपम के सभी स्वयंसेवकों एवं खिलाड़ी ट्रेनर्स ने मतदाता जागरूकता अभियान में सहयोग किया और शपथ ली की मतदान प्रतिशत बढ़ाने में सहयोग करेंगे।
यहां हुई मैराथन दौड़
लोकसभा निर्वाचन में मतदाता जागरूकता के लिए स्वीप गतिविधियों के अंतर्गत शासकीय गल्र्स कॉलेज में स्वीप प्लान के अंतर्गत मैराथन दौड़ आयोजित की गई। इस दौड़ में लगभग 124 छात्राओं ने अपनी भागीदारी दी। इस अवसर पर प्राचर्य डॉ. चंदा रत्नाकर ने कहा कि नवीन मतदाताओं को मतदान को प्रेरित करने में सभी सहयोग करें। नोडल अधिकारी डॉ. संध्या टिकेकर, डॉ. निशा जैन ने बताया कि स्वीप गतिविधियों में साइकिल दौड़ और शपथ ग्रहण की गतिविधि संपन्न कराई जाएंगी, जिससे नए मतदाता मतदान के महत्व को समझें। इस अवसर पर डॉ. सरोज जैन, डॉ. उमा लवानिया, विनय दुबे, प्रकाशचंद आदि उपस्थित थे।

Home / Sagar / video: हजारों लोगों ने एक साथ ली मतदान करने की शपथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो