scriptबड़ा खुलासा : ब्लेकमेलिंग से परेशान होकर पुल से कूदकर लड़की ने की थी खुदकुशी | Troubled by blackmailing girl committed suicide by jumping off bridge | Patrika News
सागर

बड़ा खुलासा : ब्लेकमेलिंग से परेशान होकर पुल से कूदकर लड़की ने की थी खुदकुशी

रेप कर आरोपियों ने बनाया था युवती का वीडियो, पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

सागरMay 26, 2022 / 09:45 pm

Shailendra Sharma

sagar_suicide.jpg

सागर/ राहतगढ़. बीना नदी के 30 फीट ऊंचे पुल से कूदकर 13 मार्च को आत्महत्या करने वाली युवती के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक किशोरी के साथ रेप हुआ था और आरोपियों ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया था। इसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर आरोपी किशोरी को ब्लैकमेल व प्रताड़ित कर रहे थे और इसी प्रताड़ना से तंग आकर किशोरी ने बीना नदी के पुल से कूदकर खुदकुशी कर ली थी। पुलिस ने दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

राहतगढ़ थाना प्रभारी आनंद राज के अनुसार कस्बे में रहने वाली नाबालिग ने 13 मार्च को बीना नदी के बड़े पुल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। किशोरी की आत्महत्या के बाद परिजनों ने एक युवक पर उसे परेशान करने का अंदेशा जताया। घटना के बाद एसडीओपी ग्लैडविन इ कार द्वारा प्रकरण की जांच के लिए थाना प्रभारी और महिला उपनिरीक्षक मोहिनी वर्मा की टीम गठित की गई थी। किशोरी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उसके साथ शारीरिक शोषण की पुष्टि हुई जबकि जांच टीम ने किशोरी के उन आपत्तिजनक वीडियो को भी जुटाया जिनके द्वारा दोनों युवक उसे प्रताड़ित कर रहे थे।

 

यह भी पढ़ें

मंडप में चल रही थीं शादी की रस्में, अचानक दूल्हे को ले जाना पड़ा अस्पताल,जानिए मामला



पुलिस ने किशोरी की आत्महत्या के लिए जिम्मेदार मजहर कुरैशी और सलमान कुरैशी के विरुद्ध केस दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। युवकों के विरुद्ध दुष्कर्म, आत्महत्या के लिए मजबूर करने का अपराध दर्ज कर उन्हें न्यायालय में पेश किया गया जहां से दोनों को जेल भेजा गया है। बता दें कि बीते कुछ दिनों में ब्लेकमेलिंग के चलते किसी लड़की के अपनी जान देने का ये दूसरा मामला है बीते दिनों इंदौर में भी इसी तरह का एक मामला सामने आया था जिसमें कुछ लड़कों ने एक लड़की का सिगरेट पीते फोटो खींच लिया था और उसे वायरल करने की धमकी दे रहे थे जिससे परेशान लड़की ने सुसाइड कर लिया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो