scriptघर में घुसकर छात्रा से गैंगरेप, प्रेग्नेंट हुई तो खिलाईं टैबलेट | 3 youth gangraped girl student fed abortion tablet when she pregnent | Patrika News

घर में घुसकर छात्रा से गैंगरेप, प्रेग्नेंट हुई तो खिलाईं टैबलेट

locationग्वालियरPublished: May 26, 2022 06:05:53 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

आरोपियों ने छात्रा व उसकी मां को दी जान से मारने व बदनाम करने की धमकी..एक आरोपी गिरफ्तार..

gangrape.jpg

ग्वालियर. ग्वालियर में गैंगरेप की सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां दरिंदों ने 11वीं में पढ़ने वाली एक छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाया। तीन आरोपियों ने छात्रा के साथ घर में घुसकर पहले तो गैंगरेप किया और जब छात्रा प्रेग्नेंट हो गई तो उसे गर्भपात की टैबलेट खिला दीं। इतना ही नहीं आरोपियों ने छात्रा व उसकी मां को धमकी दी थी कि ग्वालियर में 11वीं की छात्रा के साथ उसके ही फ्लैट में गैंगरेप का मामला सामने आया है। जब 16 साल की छात्रा प्रेग्नेंट हो गई तो उसे टैबलेट खिलाकर गर्भपात करा दिया। जब उसने यह बात अपनी मां को बताई तो आरोपियों ने घर में घुसकर छात्रा और उसकी मां को धमकाया।

 

घर में घुसकर किया गैंगरेप
घटना शहर के विश्वविद्यालय थाना इलाके की है जहां छात्रा अपनी मां के साथ रहती है। छात्रा की मां दुकान चलाती हैं घटना 22 अप्रैल की है जब छात्रा की मां दुकान गई हुई थी और छात्रा घर पर अकेली थी। आरोप है कि तभी इलाके में ही रहने वाले विक्रम अनुरागी, रोहित गोस्वामी और गौरव पविया नाम के तीन युवक जबरदस्ती छात्रा के घर में घुस आए और उसके साथ गैंगरेप किया। गैंगरेप करने के बाद आरोपियों ने छात्रा को धमकी दी कि अगर किसी को इस बारे में बताया तो बदनाम कर देंगे और जान से मार देंगे। आरोपियों की धमकी से डरी छात्रा चुप रही और किसी से घटना का जिक्र नहीं किया।

 

यह भी पढ़ें

बीच सड़क पर लड़कियों की कुर्ताफाड़ लड़ाई का LIVE VIDEO




प्रेग्नेंट हुई तो खिलाईं गर्भपात की गोलियां
पीड़िता के मुताबिक घटना के बाद उसको पीरियड नहीं आए। इसी बीच आरोपी फिर से उसके घर आए तो छात्रा ने एक आरोपी को बताया कि वो प्रेग्नेंट हो गई है। इसके बाद आरोपी ने उसे गर्भपात की गोलियां खिला दीं जिससे उसका गर्भपात हो गया। 20 मई को जब छात्रा की हालत ठीक हुई तो उसने मां को अपनी पूरी आपबीती बताई। छात्रा ने बताया कि 23 मई को फिर से आरोपी घर पर आए और मां व उसको धमकी दी कि अगर पुलिस में शिकायत की तो जान से मार देंगे। किसी तरह पीड़िता और मां ने हिम्मत जुटाई और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो अभी भी फरार हैं जिनकी तलाश की जा रहा ही।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो