scriptबीच सड़क पर लड़कियों की कुर्ताफाड़ लड़ाई का LIVE VIDEO | VIDEO of girls fighting in middle of road goes viral on social media | Patrika News

बीच सड़क पर लड़कियों की कुर्ताफाड़ लड़ाई का LIVE VIDEO

locationइंदौरPublished: May 26, 2022 04:01:48 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

कुर्ताफाड़ लड़ाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल..नाबालिग भी मारपीट करता आ रहा नजर…

indore_girls_fight.jpg

इंदौर. इंदौर में महिलाओं और लड़की के बीच सरेराह हुई कुर्ताफाड़ लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो राजबाड़ा इलाके का है जहां बुधवार की रात महिलाओं और युवती के बीच सरेराह जमकर मारपीट हुई। इसी दौरान किसी शख्स ने अपने मोबाइल से इस कुर्ताफाड़ लड़ाई का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और फिर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। दोनों पक्षों की ओर से थाने में कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई है जिसके कारण विवाद किस वजह से हुआ था।

 

लड़कियों की कुर्ताफाड़ लड़ाई
सोशल मीडिया पर लड़कियों की कुर्ताफाड़ लड़ाई का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वो बुधवार रात का है। राजबाड़ा इलाके में मारपीट की ये घटना हुई थी। जिसे किसी राहगीर ने अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में यशवंत रोड पर तीन महिलाएं एक युवती को सरेराह पीटते हुए नजर आ रही हैं। इस मारपीट में लड़की के कपड़े तक महिलाएं फाड़ देती हैं। काफी देर तक महिलाएं और युवती एक दूसरे के बाल पकड़कर थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रही हैं। इतना ही नहीं वीडियो में एक नाबालिग लड़का भी मारपीट करता दिख रहा है। बताया जा रहा है कि मारपीट करने वाली महिलाएं एक ही परिवार की थीं जो खरीरददारी करने के लिए आई थीं और उनका इसी दौरान युवती से किसी बात को लेकर विवाद हो गया और नौबत कुर्ताफाड़ लड़ाई तक पहुंच गई।

 

यह भी पढ़ें

मुंबई के जेंटलमेन संग लिए सात फेरे, हनीमून पर ही टूटे सारे सपने, खुला बड़ा राज



किसी ने भी दर्ज नहीं कराई शिकायत
वायरल वीडियो में एक महिला पुलिसकर्मी महिलाओं और युवती के बीच हो रही लड़ाई में बीच बचाव करती हुई भी नजर आ रही है। बताया गया है कि काफी मशक्कत के बाद महिला पुलिसकर्मी ने मारपीट कर रही महिलाओं और युवती को अलग अलग किया जिसके बाद सभी अपने अपने रास्ते घर चली गईं। दोनों ही पक्षों की ओर से किसी ने भी पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज नहीं कराई है जिसके कारण इस बात का पता नहीं चल पाया है कि आखिरकार विवाद की वजह क्या थी। बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब इंदौर में लड़कियों या महिलाओं के बीच सरेराह मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हो।

देखें वीडियो- 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8b4mks
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो