scriptसूने घरों में अज्ञात चोरों ने बोला धावा, उड़ा ले गए लाखों के आभूषण व नकदी | Unknown thieves raided deserted houses | Patrika News
सागर

सूने घरों में अज्ञात चोरों ने बोला धावा, उड़ा ले गए लाखों के आभूषण व नकदी

चोरों के हौसले बुलंद, पुलिस गश्त पर उठ रहे सवाल, एफएसएल टीम ने की जांच

सागरMar 29, 2024 / 11:52 am

sachendra tiwari

जांच करती हुई टीम

जांच करती हुई टीम ,जांच करती हुई टीम ,जांच करती हुई टीम

बीना. पिछले कुछ दिनों से चोरों के हौसले बुलंद है, जो चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। शहर में लगातार हो रही चोरियों से पुलिस गश्त पर भी सवाल उठ रहे हैं। शहर के बाहरी क्षेत्र खुरई रोड पर दो जगहों पर अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। जहां से वह लाखों के जेवर व नकदी चोरी करके ले गए। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की। इसके बाद बारीकी से जांच के लिए सागर से एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया।
जानकारी के अनुसार दिलीप पिता दिनेश कुमार जैन (50) निवासी हिरनछिपा भाईदूज पर सागर गए थे। सुबह जब वह लौटकर आए, तो उनके घर का दरवाजा टूटा मिला है। साथ ही घर के अंदर रखी अलमारी का सामान बिखरा पड़ा था। जब उन्होंने अंदर जाकर देखा तो सोने, चांदी के आभूषण व नकद रुपए चोरी चले गए। घर से सोने की चैन, पेंडल, सोने के चार कंगन, सोने की झुमकी, सोने की अंगूठी, चांदी के सिक्के, बिछुड़ी, 1 लाख 25 हजार रुपए नकद चोरी चले गए। इस संबंध में जब वह थाने रिपोर्ट कराने गए तो पुलिस ने आभूषण के संबंध में बिल बताने के लिए कहा है, इसलिए गुरुवार को रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी। पुलिस ने एफएसएल टीम को भी बुलाया जिन्होंने बारीकी से जांच की।

जांच करती हुई टीम
जांच करती हुई टीम IMAGE CREDIT: patrika

हिरनछिपा में ही दूसरे घर में भी चोरी
हिरनछिपा में ही एक अन्य घर में अज्ञात चोर चोरी की वारदात को अंजाम देकर भाग गए, जिसमें कमलेश उर्फ सिड्डू पिता जाहरसिंह ठाकुर निवासी (38) हिरनछिपा अपने गांव बेथनी गया था, जहां से लौटकर आया तो उसके घर के मुख्य दरवाजे का ताला टूटा मिला। वहीं, गोदरेज का सामान भी बिखरा पड़ा मिला। जब जांच की तो उसमें से दस्तावेज, चांदी की पायल, एक सोने की अंगूठी, पूजा के चांदी के सिक्के रखे थे, जो चोरी गए। इसके अलावा इसके घर में रखी बच्चे की गुल्लक भी चोरी चली गई, जिसमें भी करीब बीस हजार रुपए से ज्यादा थे। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 457, 380 के तहत मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

Home / Sagar / सूने घरों में अज्ञात चोरों ने बोला धावा, उड़ा ले गए लाखों के आभूषण व नकदी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो