scriptमेष राशि वालाें काे आज मिल रहा भाग्य का साथ लेकिन किसी पर भी ना करें आंख मूंदकर विश्वास | Aaj ka Rashifal in hindi 12 october 2019 | Patrika News
सहारनपुर

मेष राशि वालाें काे आज मिल रहा भाग्य का साथ लेकिन किसी पर भी ना करें आंख मूंदकर विश्वास

Rashifal

मेष राशि वालाें के शनिवार आज बनेंगे बिगड़े काम
किसी पर भी ना करें आंख मूंदकर विश्वास
जानिए क्या कहते हैं आपके भाग्य के सितारे

सहारनपुरOct 11, 2019 / 11:19 pm

shivmani tyagi

मेष राशि : 7 से 13 अक्टूबर के बीच अधिकतर कार्यों में सफलता मिलेंगी, देखें अपना राशि का भाग्य

मेष राशि : 7 से 13 अक्टूबर के बीच अधिकतर कार्यों में सफलता मिलेंगी, देखें अपना राशि का भाग्य

12 अक्टूबर शनिवार आज मेष राशि वालाें काे भाग्य का साथ प्राप्त हाे रहा है। दिन सामान्य से बेहतर है। मित्रों के सहयोग से रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे। धन लाभ के योग भी आपकी राशि में दिखाई दे रहे हैं लेकिन पारिवारिक सदस्यों से विवाद हो सकते हैं। बहस करने से बचें छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा करना आपके लिए उचित नहीं है। संपत्ति को लेकर भी आज विवाद होने की आशंका है। आज किसी पर भी आंख मूंदकर विश्वास करना आपके लिए उचित नहीं है। शनिवार आज आपकी राशि में विवाद हाेने की आशंकाएं भी दिखाई दे रही हैं। इसलिए वाणी में मधुरता बनाकर रखें और अपने स्वास्थ्य के प्रति भी सचेत रहें। अच्छी बात यह है कि आज जीवनसाथी का सहयोग आपको प्राप्त हो रहा है। अपनी आंखों के प्रति सावधान रहें। गाय को अपने हाथों से रोटी खिलाई है ऐसा करने से आपका भाग्य उदय होगा।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो