scriptबड़ी खबर: भीम आर्मी ने इस राजनीतिक दल को दिया खुला समर्थन, चंद्रशेखर बोले- कांग्रेस करती है दलित हितैषी होने का नाटक | Bhim army support to BSP in 2019 lok sabha chunav | Patrika News
सहारनपुर

बड़ी खबर: भीम आर्मी ने इस राजनीतिक दल को दिया खुला समर्थन, चंद्रशेखर बोले- कांग्रेस करती है दलित हितैषी होने का नाटक

बसपा सुप्रीमो के समर्थन खुलकर सामने आए भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद, बोले- मायावती को बनाया जाए गठबंधन का चेहरा

सहारनपुरNov 28, 2018 / 11:17 am

lokesh verma

saharanpur

भीम आर्मी ने इस राजनीतिक दल को दिया खुला समर्थन, चंद्रशेखर बोले- कांग्रेस करती है दलित हितैषी होने का नाटक

सहारनपुर. यूं तो जेल से रिहा होते ही भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था और बसपा सुप्रीमो मायावती से खून का रिश्ता बताया था। हालांकि इसके बाद मायावती ने इसका विरोध किया। इस मामले को लेकर अब चंद्रशेखर आजाद का कहना है कि उनको लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती को गुमराह किया जा रहा है, लेकिन वे उन्हीं को अपना नेता मानते हैं। इसलिए वह लगातार बसपा सुप्रीमो मजबूत बनाने के लिए काम कर रहे हैं। यहां बता दें कि उक्त बातें उन्होंने अपने लखनऊ व अयोध्या दौरे के दौरान कहीं। वहीं चंद्रशेखर ने कांग्रेस का आईना दिखाते हुए कहा कि कांग्रेस सिर्फ दलित हितैषी होने का नाटक करती है। अगर वह वाकई में दलित हितैषी है तो बसपा सुप्रीमो को प्रधानमंत्री बनाने का काम करे।
भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने कहा- अब मुझे सलमान खान के इस उपनाम से बुलाया जाए, जानिये क्यों

बता दें कि अपने दौरे के दौरान चंद्रशेखर बसपा के शासन में मंत्री रहे दद्दू प्रसाद के घर भी पहुंचे। यह पत्रकारों से वार्ता करते हुए चंद्रशेखर आजाद ने भाजपा के साथ कांग्रेस के खिलाफ भी जमकर जुबानी तीर छोड़े। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सिर्फ दलित हितैषी होने का नाटक करती है। वह दलितों को लुभाने के लिए लगातार नाटक करती है। जबकि दलितों की सबसे बड़ी हितैषी बसपा सुप्रीमो मायावती हैं। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस को वाकई दलितों की परवाह है तो आगामी लोकसभा चुनाव में बहन जी को प्रधानमंत्री बनाने का काम करे। वहीं उन्होंने मायावती द्वारा खुद का विरोध करने के सवाल पर कहा कि मुझे लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती को लगातार गुमराह किया जा रहा है, लेकिन इसके बावजूद वह उन्हीं को अपना नेता मानते हैं। वह राजनीतिक संगठन न बनाकर सामाजिक मुद्दों की लड़ाई लड़ते हुए बहन जी को मजबूत बनाने में जुटे हैं। वहीं उन्होंने चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ेंगे। इस दौरान उन्होंने साफ किया कि वह शिवपाल यादव की पार्टी से कोई गठबंधन नहीं करने जा रहे हैं और न ही उनकी इस बारे में किसी से कोई वार्ता हुई है।
सेना के आयुध डिपो में जबरदस्त विस्फोट, यूपी के इस जिले का लाल हुआ शहीद

इस दौरान भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने भाजपा सरकार को घेरते हुए कहा कि साढ़े चार साल में भाजपा ने कुछ नहीं किया है। यही वजह है कि भाजपा फिर से भगवान राम की शरण में पहुंच गई है। उन्होंने कहा कि इस बार तो उसे राम भी नहीं बचा सकते, क्योंकि भगवान राम सबके हैं। उन्होंने कहा कि राम मंदिर मुद्दा सुप्रीम कोर्ट में है। इसलिए इस मामले में कुछ कहने की जरूरत नहीं है। अयोध्या में सिटी मजिस्ट्रेट से मुलाकात के बाद चंद्रशेखर ने कहा कि अयोध्या में कोई विवाद नहीं हुआ है। उन्हें सूचना मिली थी कि अयोध्या से मुस्लिम लोग पलायन कर रहे हैं। इस कारण ही उन्हें यहां आना पड़ा।चंद्रशेखर ने साफ किया कि भाजपा को उखाड़ फेंकने के लिए मैं बसपा का साथ दूंगा। भीम आर्मी लोकसभा चुनाव में बसपा का साथ देगी। उन्होंने लोकसभा चुनाव में लोगों से बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती के नेतृत्व में चुनाव लड़ने की अपील की।

Home / Saharanpur / बड़ी खबर: भीम आर्मी ने इस राजनीतिक दल को दिया खुला समर्थन, चंद्रशेखर बोले- कांग्रेस करती है दलित हितैषी होने का नाटक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो