scriptइस भाजपा नेता ने दिया भड़काऊ बयान, कहा- धनतेरस पर चांदी के बर्तन नहीं, लोहे की तलवारें खरीदें | bjp leader controversial statement on ram mandir construction | Patrika News
सहारनपुर

इस भाजपा नेता ने दिया भड़काऊ बयान, कहा- धनतेरस पर चांदी के बर्तन नहीं, लोहे की तलवारें खरीदें

Highlights- देवबंद के भाजपा नगर अध्यक्ष ने दिया विवादित बयान- विवादित बयान से गरमाई सियासत- राम मंदिर निर्माण को लेकर विपक्ष पर बोला हमला

सहारनपुरOct 19, 2019 / 10:06 am

lokesh verma

bjp.jpg
देवबंद. हमेशा विवादित बयान देकर सुर्खियों में रहने वाले व दारुल उलूम को टारगेट करने वाले भाजपा नगर अध्यक्ष गजराज राणा ने एक बार फिर विवादित बयान देकर सियासत को गरमा दिया है। राम मंदिर मामले को लेकर उन्होंने हिन्दू समाज को सलाह देते हुए कहा है कि इस बार धनतेरस पर चांदी के बर्तन न खरीदे, बल्कि लोहे की तलवारें खरीदें, जो सुरक्षा के काम आएंगी। उन्होंने कहा कि देश का जनमानस चाहता है कि अयोध्या में भगवान राम के भव्य मंदिर का निर्माण हो, जिससे कि सभी भगवान राम के भव्य दर्शन हो सकें।
यह भी पढ़ें

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को बड़ी कामयाबी, पुलिस ने आरोपी मौलाना को किया गिरफ्तार

भाजपा नगर अध्यक्ष गजराज राणा ने कहा कि कोर्ट के निर्णय का समय आ गया है। सुनवाई पूरी हो चुकी है। भगवान श्री राम हिंदुस्तान के कण-कण में विराजमान हैं। वे हिंदुओं की नस-नस में विराजमान है। भगवान श्री राम हमारी आस्था के केंद्र हैं। चाहता हूं कि दीपावली से पहले भगवान श्री राम का भव्य मंदिर बने और हम सब लोग उसमें पूजा आराधना करें। यह मैं नहीं पूरा देश कह रहा है कि जल्द से जल्द भगवान श्री राम के भव्य मंदिर का अयोध्या में निर्माण हो और जो लोग विरोध कर रहे हैं मैं उनसे बात करना चाहता हूं कि भगवान श्री राम का मंदिर अयोध्या में नहीं तो क्या मक्का मदीना में बनेगा। मक्का मदीना में बनवा दें तो हम अयोध्या का दावा छोड़ देंगे।
उन्होंने कहा कि दीपावली और धनतेरस को मैंने अपने साथियों से पहले ही कहा था और आज भी कह रहा हूं कि धनतेरस पर हमारे साथी चांदी के सिक्के और चांदी के बर्तन खरीदते हैं। चांदी के सिक्के मत खरीदो, चांदी की चम्मच मत खरीदो। चांदी की कटोरी मत खरीदो, लोहे की तलवार खरीदो। तलवारे समय आने पर काम आएंगी।

Home / Saharanpur / इस भाजपा नेता ने दिया भड़काऊ बयान, कहा- धनतेरस पर चांदी के बर्तन नहीं, लोहे की तलवारें खरीदें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो