scriptAIMPLB को आतंकी संगठन बताने वाले वसीम रिजवी पर आगबबूला हुए उलेमा, देखें वीडियो- | Deobandi statement on shia waqf board president waseem rizvi | Patrika News
सहारनपुर

AIMPLB को आतंकी संगठन बताने वाले वसीम रिजवी पर आगबबूला हुए उलेमा, देखें वीडियो-

कहा, शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी मानसिक तौर बीमार

सहारनपुरFeb 13, 2018 / 09:27 am

lokesh verma

Saharanpur
सहारनपुर/देवबंद. शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी एक बार फिर विवादित बयान देकर उलेमा के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल, वसीम रिजवी ने AIMPLB ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड को आतंकवादी संगठनों की शाखा बताया था। इस पर देवबंदी उलेमा ने कड़ी आपत्ति जताते हुए तल्ख लहजे में कहा है कि रिजवी मानसिक तौर पर पूरी तरह बीमार हो चुके हैं। उन्हें अपने दिमाग का इलाज कराना चाहिए।
यह भी पढ़ें
शिव की पूजा करने पर PM मोदी के मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी को देवबंदी उलेमा ने दी यह नसीहत-देखें वीडियो

इस गांव में मांस-मदिरा तो कोई नहीं खाता लहसुन प्याज, वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें-

यह भी पढ़ें
अन्ना हजारे के मंच पर जमकर हुआ अश्लील डांस, लोगों ने उड़ाए नोट, देखें वीडियो-

वसीम रिजवी के बयान पर देवबंदी उलेमा मौलाना सालिम अशरफ कासमी ने कहा है कि रिजवी बार-बार अनर्गल बयानबाजी कर सस्ती लोकप्रियता हासिल करने में लगे हैं। अगर मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड आंतकियों के संगठन की शाखा है तो उन्होंने सरकार को अब तक इसके सबूत क्यों मुहैया नहीं कराए। उन्होंने कहा कि रिजवी मानसिक रूप से बीमार हो चुके हैं। उन्हें अपने दिमाग का इलाज कराना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि सरकार से अपना लगाव दिखाने और स्वयं को जेल जाने से बचाने के लिए लगातार इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं। मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड मुल्क में रहने वाले किसी एक फिरके की जमात नहीं, बल्कि देश के सभी मुस्लिम फिरकों के उलेमा इसका प्रतिनिधित्व करते हैं। उन्होंने कहा कि यह मुल्क अब अच्छी तरह जान गया है कि रिजवी किसी दबाव में इस तरह के बयान दे रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि रिजवी मानसिक दिवालिया हो चुके हैं। उन्हें किसी अच्छे चिकित्सक से अपने दिमाग का इलाज कराना चाहिए।

Home / Saharanpur / AIMPLB को आतंकी संगठन बताने वाले वसीम रिजवी पर आगबबूला हुए उलेमा, देखें वीडियो-

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो