मथुरा में शाही जामा मस्जिद पर हक जताने वालों को देवबंदी उलेमा ने बताया फिरकापरस्त

  • जामा मस्जिद की भूमि पर हक जताने वालों को बताया फिरका परस्त
  • देवबंदी उलेमा देश में अमन चैन नहीं रहना देना चाहते है ऐसो लाेग

By: shivmani tyagi

Updated: 27 Sep 2020, 09:00 PM IST

देवबन्द। मथुरा ( Mathura ) में ईदगाह और शाही जामा मस्जिद कृष्ण जन्मभूमि पर अपना हक जताने वालों के खिलाफ देवबंदी उलेमा मुफ्ती असद कासमी ने ऐतराज जताया है। उन्होंने कहा है कि अयोध्या ( Ram Mandir ) का फैसला कैसे आया है यह पूरी दुनिया जानती है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले को सभी मुस्लिमों ने मान लिया लेकिन अब कुछ फिरका परस्त लोग दोबारा इस तरह की नापाक हरकत कर रहे हैं। ऐसे लोग देश के हमदर्द नहीं देश के मुखालिफ लोग हैं। दो-टूक कहा कि ऐसे लोग दोबारा इस तरह की हरकत कर हिंदू-मुस्लिम को बीच नफरत फैलाने का काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: देवबंद में चल रही थी अवैध हथियारों की फैक्ट्री, पुलिस ने मारा छापा ताे हुआ बड़ा खुलासा

देवबन्दी ( Deoband ) आलीम मुफ्ती असद कासमी ने मीडिया को दिए एक बयान में यह भी कहा कि, बाबरी मस्जिद का जो फैसला आया जो कोर्ट में फैसला सुनाया वह तमाम ही दुनिया जानती है। मुसलमान पहले से ही यह कहता चला आ रहा था कि कोर्ट जो भी फैसला करेगी वह सभी को मंजूर होगा। इसी क्रम में मुस्लिमों ने कोर्ट के फैसले का स्वागत किया और फैसले को माना।

यह भी पढ़ें: दुल्हन बनकर आई थी भारत, अब मिली नागरिकता जब बन गई दादी

अब कुछ फिरका परस्त लोग दोबारा इस तरह की नापाक हरकतें कर रहे हैं। अब वह मथुरा के अंदर ईदगाह और शाही जामा मस्जिद पर भी अपना हक जताने लगे हैं और उसको श्री कृष्ण जन्मभूमि बता रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे लोग जो हैं वह देश के हमदर्द नहीं है, बल्कि देश के मुखालिफ हैं जो देश के अमन चैन को बर्बाद कर देना चाहते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि देश में हिंदू मुसलमानों के अंदर प्यार है उसे खत्म करना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरनगर में भाजपा काे झटका ताे मजबूत हुई सपा, कई ने मिलाया सपा से हाथ

हिंदू मुसलमानों के बीच आज जो भी प्यार मोहब्बत है उसको मिटाना चाहते हैं और यह सिर्फ धर्म की राजनीति करना चाहते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह सभी देशवासियों से अपील करते हैं कि ऐसे फिरका परस्त लोगों से होशियार रहें।

Ram Mandir
shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned