scriptVideo पति की गंदी डिमांड से चली गई पत्नी की आवाज ताे पीड़िता ने SSP काे इशाराें में बताई आपबीती | Husband used to force wife for wrong work Saharanpur SSP take action | Patrika News
सहारनपुर

Video पति की गंदी डिमांड से चली गई पत्नी की आवाज ताे पीड़िता ने SSP काे इशाराें में बताई आपबीती

– अब अपने बच्चों से भी नहीं बोल पा रही पीड़िता
– एसएसपी ने दिए मुकदमा दर्ज करने के आदेश
– बहन के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंची पीड़िता
– एसएसपी ने महिला थाना काे साैंपी जांच
– पति ने फाेन पर की थी डिमांड
 

सहारनपुरJun 06, 2019 / 05:01 pm

shivmani tyagi

saharanpur news

crime against women in saharanpur

सहारनपुर। यह घटना आपके रोंगटे खड़े कर देगी। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में प्रमोशन के लिए पत्नी पर बोस के साथ गलत काम के लिए दबाव बनाएँ जाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि जब पत्नी ने इंकार कर दिया तो उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया। इस घटना के आह्त पीड़िता सदमें में हैं और कुछ भी बाेल नहीं पा रही है। परिवार वालाें काे ऐसा लगता है कि उसकी आवाज चली गई है। परिजनों के अनुसार पिछले एक सप्ताह से पीड़िता अपने बच्चों से भी नहीं बोल पाई है। एसएसपी दिनेश कुमार ने महिला थाने काे आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं।
crime against women गुरुवार को पीड़िता अपनी बड़ी बहन के साथ एसएसपी (SSP) सहारनपुर से मिलने (Police Line) पुलिस लाईन पहुंची। पीड़िता के मुंह से आवाज नहीं निकल रही थी। पीड़िता की बड़ी बहन ने एसएसपी दिनेश कुमार पी ( Dinesh Kumar) को बताया कि उनकी बहन की शादी सहारनपुर के ही कोतवाली सदर बाजार क्षेत्र की कॉलोनी विशाल विहार में रहने वाले युवक से हुई थी। आरोपों के मुताबिक शादी के 7 साल बाद अब पति ने उत्तराखंड के देहरादून में ऑनलाइन बिजनेस शुरू किया है। आरोप यह भी है कि उत्तराखंड में पति ने पीड़िता पर अपने सीनियर के साथ गलत कार्य करने का दबाव बनाया। आरोपाें के ही अनुसार जब पीड़िता ने इस बारे में अपने ससुराल पक्ष के लोगों को बताया तो उन्होंने भी मामले को गंभीरता से नहीं लिया और पीड़िता को ही चुप रहने की सलाह दी। इसके बाद भी जब पत्नी नहीं मानी तो पति ने मारपीट कर उसे वापस मायके भेज दिया।
पति-पत्नी दाेनाें सहारनपुर के ही रहने वाले हैं। मामला संवेदनशील होने की वजह से हम पीड़ित महिला की पहचान उजागर नहीं कर रहे। पीड़िता अब गुरुवार को एसएसपी से गुहार लगाने पहुंची। यहां पीड़िता के साथ आई उसकी बड़ी बहन ने एसएसपी को बताया कि उसकी छोटी बहन बेहद सदमे में है और उसकी आवाज चली गई है। पिछले 7 दिनों से वह अपने बच्चों से भी नहीं बोल पा रही है। चाहकर भी उसके मुंह से आवाज नहीं निकल रही। यह सुनकर एसएसपी ने महिला थाना को रिपोर्ट दर्ज कर पूरे मामले की जांच करने के निर्देश दिए हैं। महिला थाना प्रभारी ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
Saharanpur news Saharanpur Crime news Crime gainst women in up

बहन के पति पर भी आरोप
पीड़िता ने पति के साथ-साथ बहन के पति पर भी आरोप लगाया है। जो बहन साथ में एसएसपी के यहां पहुंची थी उसने बताया कि उनकी एक तीसरी बहन भी है। तीसरी बहन के पति ने भी पीड़िता को गलत कार्य करने के लिए मजबूर किया और वह भी उसके पति के साथ मिला हुआ है। अब पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। एसएसपी दिनेश कुमार पी का कहना है कि पीड़िता ने जो तहरीर दी है उसके आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो