scriptक्वारंटॉइन किए गए अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी से मिलने पहुंच गए विधायक और एसडीएम | Mla reached home to meet quarantined Nawazuddin Siddiqui | Patrika News
सहारनपुर

क्वारंटॉइन किए गए अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी से मिलने पहुंच गए विधायक और एसडीएम

Highlights
मुम्बई से लाैटे फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी अपने घर पर क्वारंटीन हैं और उनसे मिलने के लिए विधायक व एसडीएम घर पर ही पहुंच गए।

सहारनपुरMay 19, 2020 / 09:53 pm

shivmani tyagi

mla.jpg

mla

मुजफ्फरनगर. COVID-19 virus यानी वैश्विक महामारी कोरोना के चलते देशभर में लॉक डाउन है। इस वायरस से बचने के लिए साेशल डिस्टेंस औ ‘क्वारंटीन’ हाेने काे ही एक मात्र तरीका बताया जा रहा है। मंगलवार को मुजफ्फरनगर में जनप्रतिनिधि समेत प्रशासनिक अधिकारी और पुलिसकर्मी हाेम क्वारंटीन किए गए फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी से मिलने के लिए उनके घर पर ही पहुंच गए।
यह भी पढ़ें

श्रमिकों को ट्रेन से भेजे जाने के दौरान व्यवस्था बिगड़ने पर रेलवे के इन अफसरों पर गिरी गाज



देश में लॉक डाउन 4.0 शुरू हो चुका है। केंद्र से लेकर प्रदेश सरकार तक लोगों को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए जागरूक कर रही हैं। लॉक डाउन का पालन कराने के लिए जहां पुलिस बाहर घूमने का दूसरे राज्यों में फंसे प्रवासी मजदूरों की पिटाई या मुर्गा बनाने जैसी बहुत सारी पिक्चर मीडिया और शोशल मीडिया पर देखने को मिल रही हैं। मगर जब कानून का पालन करने वाले ही कानून को तोड़ेंगे तो क्या हाेगा ?
यह भी पढ़ें

प्रवासी मजदूरों ने बढ़ाई स्वास्थ्य विभाग की टेंशन, 12 में हुई कोरोना की पुष्टि



यह सवालयूं ही उठाया जा रहा। दरअसल, मामला बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र का है जहां पिछले सप्ताह प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी महाराष्ट्र सरकार से अनुमति लेकर मुंबई से अपने परिवार के अन्य तीन सदस्यों के साथ बुढाना स्थित अपने पैतृक आवास पर पहुंचे थे। इसके बाद मुजफ्फरनगर प्रशासन द्वारा भेजी गई स्वास्थ्य विभाग की टीम ने फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उसके परिजनों के सैंपल जांच के लिए भेजे थे।
यह भी पढ़ें

कांग्रेस ने की बसों की घोषणा, दिल्ली से गाजियाबाद पहुंचे मजदूर, पुलिस ने लाठी फटकार कर वापस खदेड़ा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। मगर उसके बावजूद भी सुरक्षा की दृष्टि से उन्हे परिजनों समेत बुढ़ाना स्थित उसके घर पर क्वारंटीन किया गया था। मंगलवार काे उस समय चौंकाने वाली खबर सामने आई जब बुढाना से भाजपा विधायक उमेश मलिक नवाजुद्दीन सिद्दीकी से मिलने उनके आवास पर पहुंच गए। यही नहीं नेता जी की जी हुजूरी करने के लिए उप जिलाधिकारी बुढाना कुमार भूपेंद्र व बुढ़ाना कस्बा पुलिस चौकी इंचार्ज जय वीर सिंह भी पहुंच गए। मामले की जानकारी मीडिया कर्मियों को लगी तो मीडिया कर्मियों ने छुपते-छुपाते इनकी तस्वीर अपने कैमरे में कैद कर ली और उसके बाद जब विधायक अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के घर से बाहर आए तो उनसे सवाल पूछ लिया।
यह भी पढ़ें

प्रियंका गांधी ने की 1000 बस भेजने की घोषणा, दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर पर जुटी प्रवासियों की भीड़

सवालों से कन्नी काटते हुए विधायक उमेश मलिक वहां से निकल गए उन्होंने केवल इतना कहा कि हम इनका हालचाल जानने आए थे। मगर अब देखना होगा कि जिला प्रशासन विधायक और अधिकारियों के खिलाफ क्या कार्रवाई करता है। देशभर में लॉक तोड़ने वालों का हश्र पूरा देश देख रहा है।

Home / Saharanpur / क्वारंटॉइन किए गए अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी से मिलने पहुंच गए विधायक और एसडीएम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो