कमलेश तिवारी हत्याकांड पर बिफरे धर्मगुरु, बोले-सीएम योगी के बस में नहीं सरकार चलाना, इस्तीफा दें

Highlights
- देवबंद में दो भाजपा नेता व कमलेश तिवारी की हत्या से गुस्साए मुस्लिम धर्मगुरु
- सुप्रीम कोर्ट की जंगलराज वाली टिप्पणी का भी किया जिक्र
- बोले- पूरे उत्तर प्रदेश में जंगलराज कायम

देवबंद. मुस्लिम धर्मगुरु ने यूपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी में जंगलराज कायम है। यहां दिनदहाड़े भाजपा नेताओं की हत्या हो रही है। देवबंद में दो भाजपा नेताओं की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई तो वहीं अब कमलेश तिवारी की दिनदहाड़े घर में घुसकर हत्या कर दी गई है। क्या यह जंगलराज नहीं है? मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इस्तीफा दे देना चाहिए। क्योंकि सरकार चलाना उनके बस में नहीं है।

यह भी पढ़ें- Kamlesh Tiwari murder case: मौलाना की पत्नी और ससुर ने किया खुलासा उस दिन कहां गए थे अनवारुल हक

देवबंदी उलेमा मौलाना कारी राव साजिद ने प्रदेश सरकार और मुख्यमंत्री योगी आदित्यना पर हमला बोलते हुए कहा है कि देवबंद में भाजपा के दो बड़े नेताओं की दिनदहाड़े गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई थी। वहीं शुक्रवार को कमलेश तिवारी की घर में घुसकर हत्या कर दी गई है। उन्होंने कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश में जंगलराज कायम है। इसलिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। इस दौरान उन्होंने सुप्रीम कोर्ट की उस टिप्पणी का भी जिक्र किया, जिसमें सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि हम यूपी सरकार से तंग आ चुके हैं और उत्तर प्रदेश में जंगलराज कायम है।

वहीं उलेमा ने देवबंद के नगर अध्यक्ष पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता गजराज राणा धनतेरस के मौके पर तलवारें खरीदने की बात कहकर क्या संकेत देना चाहते हैं। क्या वह देश का माहौल खराब करना चाहते हैं। मैं तो सीधे मुख्यमंत्री से यह कहूंगा कि उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए। उनके बसकी सरकार चलानी नहीं है।

यह भी पढ़ें- बिजनौर से लखनऊ वाया सूरत, इस तरह रची गई कमलेश तिवारी की हत्या की साजिश

Show More
lokesh verma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned