scriptPM मोदी आैर CM योगी के खिलाफ फेसबुक पर की अभद्र टिप्पणी तो भुगतनी होगी ये सजा | man arrested for comenting on pm modi and cm yogi | Patrika News
सम्भल

PM मोदी आैर CM योगी के खिलाफ फेसबुक पर की अभद्र टिप्पणी तो भुगतनी होगी ये सजा

फेसबुक पर पीएम मोदी और सीएम योगी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करना युवक को पड़ महंगा

सम्भलJan 09, 2019 / 03:51 pm

lokesh verma

संभल. अक्सर देखा जाता है कि कुछ लोग अपनी मर्यादा को पार कर सोशल मीडिया के माध्यम से देश के नामचीन लोगों के खिलाफ अभद्र कमेंट पास करते हैं। इसी तरह का एक मामला संभल में भी सामने आया था। जहां एक युवक ने फेसबुक के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आैर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी, लेकिन अब उस युवक को आपत्तिजनक टिप्पणी करना महंगा पड़ गया है। पुलिस ने अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें

तेज रफ्तार का कहरः शादी की शाॅपिंग करके लौट रहे होने वाले दूल्हा-दुल्हन समेत 3 की मौत, वीडियो देख सहम जाएंगे-

बता दें कि नरौली निवासी तोहित सलमानी ने अपने फेसबुक पर एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अभद्र टिप्पणी के साथ गाली-गलौज की गई थी।
यह भी पढ़ें
‘IAS’ ने थाने में एसपी से कही एेसी बात कि डाल दिया जेल में, देखें वीडियो-

थाना बनिया ठेर के प्रभारी संजय सिंह ने बताया कि इस आपत्तिजनक वीडियो को लेकर नरौली के रहने वाले मुकीम ने वीडियो को आधार बनाते हुए पुलिस को तहरीर दी थी। इसके बाद पुलिस ने मुकीम की शिकायत पर ताेहित सलमानी के खिलाफ संबंधित धाराआें में सोमवार को केस दर्ज किया गया था। पुलिस ने आरोपी तोहित को गिरफ्तार कर लिया है।

Home / Sambhal / PM मोदी आैर CM योगी के खिलाफ फेसबुक पर की अभद्र टिप्पणी तो भुगतनी होगी ये सजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो