scriptसपा नेता ने अतीक, अशरफ और मुख्तार के नाम पर मांगे वोट, अखिलेश यादव की मौजूदगी में दिया विवादित बयान | SP leader sought votes in the name of Atiq, Ashraf and Mukhtar, gave controversial statement in the presence of Akhilesh Yadav | Patrika News
सम्भल

सपा नेता ने अतीक, अशरफ और मुख्तार के नाम पर मांगे वोट, अखिलेश यादव की मौजूदगी में दिया विवादित बयान

Lok Sabha Elections 2024: यूपी के मुरादाबाद में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की मौजूदगी में सपा नेता विवादित बयान दिया है। मंच से लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने पूर्वांचल के माफिया डॉन अतीक, अशरफ और मुख्तार अंसारी के नाम पर वोट देने की अपील की।

सम्भलApr 29, 2024 / 01:05 pm

Vishnu Bajpai

SP Leader Statement in Sambhal
SP Leader Controversial Statement: यूपी की संभल लोकसभा सीट के लिए मुरादाबाद के बिलारी में जनसभा के दौरान सपा नेता ने विवादित बयान दिया है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की मौजूदगी में सपा नेता ने लोगों से अतीक, अशरफ और मुख्तार अंसारी के नाम पर वोट देने की अपील की। दरअसल, लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण में यूपी की संभल लोकसभा सीट पर सात मई को मतदान होना है। संभल लोकसभा क्षेत्र में मुरादाबाद की बिलारी विधानसभा सीट आती है। रविवार को बिलारी में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान यहां सपा नेता हाजी मोहम्मद उस्मान ने विवादित बयान दे दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

संभल में जियाउर्रहमान पर सपा ने लगाया दांव

संभल लोकसभा सीट पर सपा ने पहले पूर्व सांसद शफीकुर्रहमान बर्क को अपना प्रत्याशी बनाया था, लेकिन इसके बाद उनका निधन हो गया। इसके बाद सपा ने संभल में डॉ. शफीकुर्रहमान के पोते जियाउर्रहमान को अपना प्रत्याशी बनाया। रविवार को सपा प्रत्याशी जियाउर्रहमान के समर्थन में अखिलेश यादव ने मुरादाबाद जिले के बिलारी विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित किया।
यह भी पढ़ेंः योगी सरकार के पूर्व मंत्री उदयभान सिंह पर पुलिस का शिकंजा, पोते दिव्यांश चौधरी का घर कुर्क करने की तैयारी

इसी बीच मंच से सपा नेता हाजी मोहम्मद उस्मान ने लोगों से पूर्वांचल के बाहुबली माफिया डॉन अतीक अहमद, अशरफ और मुख्तार अंसारी के नाम पर सपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। सपा नेता हाजी मोहम्मद उस्मान ने कहा “भाजपा सरकार में मुसलमानों पर बहुत जुल्म हुआ है। आजम खां के साथ सरकार ने ज्यादती की है। इसलिए आप लोग अतीक अहमद, अशरफ और मुख्तार अंसारी के नाम पर वोट कर सपा प्रत्याशी को लोकसभा चुनाव जिताएं।” इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सपा प्रत्याशी जियाउर्रहमान बर्क ने अतीक, शहाबुद्दीन को बताया आदर्श

मुरादाबाद के बिलारी में अखिलेश यादव की जनसभा के बाद संभल से सपा प्रत्याशी जियाउर्रहमान बर्क ने नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। इस दौरान जियाउर्रहमान बर्क ने पूर्वांचल के माफिया डॉन अतीक अहमद और बिलारी के माफिया डॉन शहाबुद्दीन को अपना आदर्श बताया।
यह भी पढ़ेंः चूरन खाने वाले ने बहुतों का हाजमा दुरुस्त किया है…सीएम योगी के बयान पर शिवपाल का पलटवार

जियाउर्रहमान बर्क ने कहा “हमें कसम है अतीक अहमद और शहाबुद्दीन की। हम उनकी कुर्बानी जाया नहीं होने देंगे। मुसलमान अल्लाह के अलावा किसी से नहीं डरता है। ये लोग (BJP) बुलडोजर से मुसलमानों को खौफजदा करने आए हैं। हम लोग इनके सामने डरने वाले नहीं हैं।”

Home / Sambhal / सपा नेता ने अतीक, अशरफ और मुख्तार के नाम पर मांगे वोट, अखिलेश यादव की मौजूदगी में दिया विवादित बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो