scriptचूरन खाने वाले ने बहुतों का हाजमा दुरुस्त किया है…सीएम योगी के बयान पर शिवपाल का पलटवार | Lok Sabha Elections 2024 Live Updates SP leader Shivpal Singh Yadav hit back statement of CM Yogi Adityanath | Patrika News
लखनऊ

चूरन खाने वाले ने बहुतों का हाजमा दुरुस्त किया है…सीएम योगी के बयान पर शिवपाल का पलटवार

Lok Sabha Elections 2024: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के बयान पर पलटवार किया है। वहीं सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी सीएम योगी के बयान की निंदा की है। आइए जानते हैं पूरा मामला…

लखनऊApr 26, 2024 / 04:17 pm

Vishnu Bajpai

CM Yogi Adityanath vs Shivpal Singh Yadav
CM Yogi Adityanath vs Shivpal Singh Yadav: लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण का शुक्रवार को मतदान हो रहा है। इसी बीच सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने सीएम योगी के बयान पर पलटवार किया है। समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता शिवपाल यादव ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आलोचना की। शिवपाल सिंह यादव के पलटवार वाले बयान से पहले आप सीएम योगी आदित्यनाथ का वह बयान जान लीजिए। जिसपर शिवपाल सिंह यादव ने पलटवार किया है।

सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान क्या था?

दरअसल, सीएम योगी आदित्यनाथ ने मैनपुरी में आयोजित एक रैली में कहा था, “मुझे असहाय शिवपाल पर दया आती है। वह एक ऐसे व्यक्ति हैं जो सत्यनारायण की कथा सुनते हैं और वहां वितरित किये जाने वाले चूरन को ग्रहण करते हैं।”
यह भी पढ़ेंः यूपी में 41 दिन बंद रहेंगे सरकारी स्कूल, गर्मियों की छुट्टियों पर आया बड़ा अपडेट

सीएम योगी ने आगे कहा था “शिवपाल मुलायम सिंह यादव के सिपहसालार हुआ करते थे, लेकिन पार्टी में उनका कद काफी घट गया है। आज उनकी स्थिति ऐसी हो गयी है कि उन्हें बैठने के लिए सोफा तक नहीं मिलता।”

अब जानिए शिवपाल सिंह यादव ने सीएम को क्या जवाब दिया?

सीएम योगी आदित्यनाथ के बयान पर शिवपाल ने पलटवार करते हुए कहा “ज्ञानी मुख्यमंत्री महोदय, भगवान सत्यनारायण की कथा के पश्चात चूरन नहीं प्रसाद वितरित होता है। पवित्र प्रसाद को चूरन कहना करोड़ों श्रद्धालुओं की आस्था का अपमान है। जहां तक चूरन खाने वाले व्यक्ति का सवाल है तो आपको पता होना चाहिए कि इस चूरन खाने वाले ने बहुतों का हाजमा दुरुस्त किया है।” इसके अलावा सपा अध्यक्ष अखिलेश ने भी योगी आदित्यनाथ के बयान की निंदा की है।

Home / Lucknow / चूरन खाने वाले ने बहुतों का हाजमा दुरुस्त किया है…सीएम योगी के बयान पर शिवपाल का पलटवार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो