scriptएमपी पहुंचे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, खैरुआ सरकार के करेंगे दर्शन | chhattisgarh chief minister bhupesh baghel reached satna | Patrika News
सतना

एमपी पहुंचे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, खैरुआ सरकार के करेंगे दर्शन

-छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री पंहुचे सतना-विमान से सतना पहुंचे CM भूपेश बघेल-खैरुआ सरकार हनुमान के दर्शन करेंगे सीएम-सतना में निजी कार्यक्रमों में होंगे शामिल

सतनाDec 27, 2021 / 05:26 pm

Faiz

News

एमपी पहुंचे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, खैरुआ सरकार के करेंगे दर्शन

सतना. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सोमवाक की दोपहर 1 बजे रायपुर से विमान लेकर सतना पंहुचे। यहां सतना स्थित हवाई पट्टी पर स्थानीय नेताओं ने उनका स्वागत किया। करीब 10 मिनट तक हाल चाल पूछने के बाद सीएम बघेल सड़क मार्ग से खैरुआ सिंहपुर के लिए रवाना हुए। सीएम बघेल खैरुआ सरकार हनुमान के दर्शन पश्चात निजी कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

बता दें कि, हवाई पट्टी पर उतरने के बाद सीएम बघेल मीडिया से बातचीत करने में बचते नजर आए। उन्होंने यहां मीडिया के सवालों के स्पष्ट जवाब नहीं दिए और चुपचाप कार में बैठकर खैरुआ सरकार मंदिर के लिए रवाना हो गए। इस दौरान उनके स्वागत के लिए आए कई कांग्रेजन भी करीब एक घंटे से इंतेजार करने के बाद भी सीएम भूपेश बघेल से ठीक तरह से नहीं मिल पाए।

 

यह भी पढ़ें- छात्रों के लिए काम की खबर, 15 जनवरी तक करा सकते हैं फॉर्म में करेक्शन


हर साल खैरुआ हनुमान के दर्शन करने आते हैं बघेल

https://www.dailymotion.com/embed/video/x86lixn

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेष बघेल मुख्यमंत्री बनने के बाद 2019 से हर साल सतना आकर सिंहपुर के खैरुआ सरकार हनुमान मंदिर दर्शन करने आते हैं। बताया गया कि, उनके किसी शुभचिंतक ने खैरुआ सरकार से मुख्यमंत्री बनने का आशीर्वाद मांगा था। बघेल जब छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री बने हैं तभी से यहां हर साल दर्शन करने आने लगे हैं। बता दें कि, इस दौरान वो सिंहपुर स्थित एक मज़ार पर भी दर्शन के लिए जाते हैं।

 

यह भी पढ़ें- इसी साल निपटा लें ये जरूरी काम, वरना अगला साल लगते ही हो जाएंगे परेशान

सनी लियोनी के ठुमकों से मचा सियासी बवाल- देखें Video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x86kvrq

Home / Satna / एमपी पहुंचे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, खैरुआ सरकार के करेंगे दर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो