scriptनाव हादसे का लाइव वीडियो: गांव ले जा रहे थे दुर्गा प्रतिमा, बीच नदी में पलटी नाव और सब कुछ हो गया खत्म | naav accident live video: Boat overturned with Durga statue in Satna | Patrika News
सतना

नाव हादसे का लाइव वीडियो: गांव ले जा रहे थे दुर्गा प्रतिमा, बीच नदी में पलटी नाव और सब कुछ हो गया खत्म

नाविक सहित एक अन्य युवक नाव में दुर्गा प्रतिमा लेकर गांव जा रहे थे। बहाव तेज होने की वजह से बीच नदी में संतुलन गड़बड़ाया और नाव पलट गई।

सतनाSep 29, 2019 / 12:24 pm

suresh mishra

naav accident live video: Boat overturned with Durga statue in Satna

naav accident live video: Boat overturned with Durga statue in Satna

सतना/ मध्यप्रदेश के सतना जिला अंतर्गत मैहर क्षेत्र के टमस नदी के नाव हादसे का एक लाइव वीडियो सामने आया है। बताया गया कि टमस नदी में बाढ़ के कारण पुल के ऊपर से पानी जा रहा था। इसकी वजह से गांव का पहुंच मार्ग बाधित था। नाविक सहित एक अन्य युवक नाव में दुर्गा प्रतिमा लेकर गांव जा रहे थे।
ये भी पढ़ें: अदृश्य रूप में आता है कोई, करता है मां की आरती, पर दिखाई नहीं देता कभी!

बहाव तेज होने की वजह से बीच नदी में संतुलन गड़बड़ाया और नाव पलट गई। नाविक और युवक ने तैरकर जान बचाई। जैसे ही कुछ देर बार सोशल मीडिया में नाव हादसे का वीडियो वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया। जिसने भी वीडियो देखा उसके दातों तले उंगलिया दबी की दबी रह गई।
ये भी पढ़ें: कच्चा मकान गिरने से मां-बेटे की मौत, गांव में हड़कंप, पुलिस ने रेस्क्यू कर शव को निकाला बाहर

तेज बहाव से बिगड़ा संतुलन
अन्य युवक नाव के लौटने का इंतजार करने लगे। नाव पथरहटा निवासी भूरा केवट चला रहा था और मूर्ति खैरा निवासी मनीष कोल पकड़कर बैठा हुआ था। बारिश के कारण नदी का बहाव तेज था। बीच नदी में पहुंचते ही संतुलन गड़बड़ाया और नाव पलट गई। गनीमत थी कि नाविक के साथ नाव में बैठे युवक को भी तैरना आता था। दोनों तैरकर किनारे तक पहुंचे।

Home / Satna / नाव हादसे का लाइव वीडियो: गांव ले जा रहे थे दुर्गा प्रतिमा, बीच नदी में पलटी नाव और सब कुछ हो गया खत्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो