scriptजलाशय के समीप मिली युवक की लाश, हत्या-आत्महत्या में उलझी पुलिस, परिजनों ने लगाया ये आरोप | Satna Crime: dead body of a youth found near the reservoir in satna | Patrika News
सतना

जलाशय के समीप मिली युवक की लाश, हत्या-आत्महत्या में उलझी पुलिस, परिजनों ने लगाया ये आरोप

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के लोटस सिटी के पास का मामला, फॉरेंसिक टीम के साथ जांच करने पहुंचे पुलिस अधिकारी

सतनाOct 15, 2019 / 04:04 pm

suresh mishra

Satna Crime: dead body of a youth found near the reservoir in satna

Satna Crime: dead body of a youth found near the reservoir in satna

सतना। मध्यप्रदेश के सतना शहर अंतर्गत एक युवक की लाश मिलने के बाद हड़कंप मच गया। बताया गया कि मंगलवार की सुबह जब आसपास के लोगों ने जलाशय के समीप युवक की लाश संदिग्ध हालत में देखी तो आनन-फानन में थाना पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना के बाद वरिष्ठ अधिकारियों को मामले से अवगत कराया है। इधर, कुछ देर बाद सोशल मीडिया में भी सनसनी फैल गई।
ये भी पढ़ें: 20 हजार की रिश्वत लेते सब इंजीनियर रंगे हाथों पकड़ाया, सागर लोकायुक्त ने पन्ना में दबोचा

हत्या-आत्महत्या में उलझी पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को जांच के लिए मौके पर बुलाया है। शव की तलाशी के बाद पुलिस ने मृतक की शिनाख्त संजू पिता दीप सेन 22 वर्ष निवासी सोहावल के रूप में की है। शिनाख्ती के उपरांत पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। ये मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के लोटस सिटी के पास का है।
ये भी पढ़ें: खड़े ट्रक में जा घुसी थानेदार की जीप, SI की मौके पर मौत, NH-39 में हुआ भीषण सड़क हादसा

ये है मामला
सिविल लाइन थाना प्रभारी अंर्चना द्विवेदी ने बताया कि मंगलवार की सुबह करीब 9 बजे के आसपास लोटस सिटी के समीप एक युवक की लाश मिलने की सूचना आई थी। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला संदिग्ध मानते हुए फॉरेंसिक टीम को बुलाया था। प्रथमद्रष्टया जांच में मामला आत्महत्या का समझ में आ रहा है। हालांकि जब तक पीएम रिपोर्ट नहीं आ जाती तब तक मामला क्लियर नहीं हो सकता। पूछताछ में लोगों ने मृतक की शिनाख्त संजू सेन पिता दीप सेन 22 वर्ष निवासी सोहावल के रूप में की है।
ये भी पढ़ें: असामाजिक तत्वों ने तोड़ी डॉ. भीम राव अम्बेडकर की मूर्ति, गांव में बवाल, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

जहर खाने की आशंका
फॉरेंसिक एक्सपर्ट की मानें तो शव के पास ही एक जहर की पुड़िया मिली है। कुछ दूर में एक जलाश भी था। पानी के आसपास की गंध आ रही थी। शरीर में हत्या जैसे कोई निशान समझ में नहीं आए है। सिर्फ हाथ और थोड़ा सर के पास चोंट के निशान है। ऐसा समझ में आ रहा है कि मृतक जहर खानें के बाद सर के बल गिर गया है। तड़पते समय ही उसके हाथ में चोंटे आई है। वहीं मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है।

Home / Satna / जलाशय के समीप मिली युवक की लाश, हत्या-आत्महत्या में उलझी पुलिस, परिजनों ने लगाया ये आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो