Breaking: खड़े ट्रक में जा घुसी थानेदार की जीप, SI की मौके पर मौत, NH-39 में हुआ भीषण सड़क हादसा

Breaking: खड़े ट्रक में जा घुसी थानेदार की जीप, SI की मौके पर मौत, NH-39 में हुआ भीषण सड़क हादसा
satna panna highway big accident: SI died on the spot in panna

Suresh Kumar Mishra | Updated: 12 Oct 2019, 02:12:28 PM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

नागौद थाना क्षेत्र के सुंदरा के पास मढ़ा की घटना, पन्ना जिले की देवेन्द्रनगर पुलिस भी मौके पर

सतना। मध्यप्रदेश के सतना जिले की सीमा से सटे पन्ना बॉर्डर पर एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में एसआई की मौके पर मौत हो गई है। बताया गया कि पन्ना जिले के अजयगढ़ थाना की हनमतपुर चौकी में पदस्थ प्रभारी डीपी सिंह सतना जिले से विवेचना कर एनएच-39 के रास्ते अपनी चौकी जा रहे थे। जैसे ही उनका बोलेरो वाहन नागौद थाना क्षेत्र के सुंदरा के पास मढ़ा गांव के पास पहुंचा तो अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक में जा घुसा।

ये भी पढ़ें: प्रसव कक्ष से गायब थी महिला चिकित्सक, सर्जरी के बाद कोई झांकने नहीं जाता

ये भी पढ़ें: धूल वाली सड़क से परेशान व्यापारियों ने विधायक से रोया दुखड़ा, मरम्मत की मांग

कहते है कि हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही एसआई की मौत हो गई। पुलिस वाहन भिडऩे की खबर तुरंत राहगीरों ने नागौद पुलिस सहित देवेन्द्रनगर थाने को सूचना दी। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की सिनाख्त हनमतपुर चौकी प्रभारी डीपी सिंह के रूप में करते हुए वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दी है।

ये है मामला
मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार की दोपहर करीब 12 बजे के आसपास बोलेरो क्रमांक एमपी 19 सीबी 722 जिसका एक अंक नहीं दिख रहा। जिसमे सवार होकर एक पुलिस अधिकारी नागौद के रास्ते पन्ना की ओर जा रहे था। जैसे ही वाहन सुंदरा मोड़ के पास मढ़ा गांव के पास पहुंचा तो खड़े ट्रक से जा भिड़ा। कहते है कि हादसा इतना भीषण था कि पुलिस अधिकारी की मौके पर मौत हो गई। आनन-फानन में नागौद पुलिस सहित देवेन्द्र नगर थाने को सूचना दी गई।

satna panna highway big accident: SI died on the spot in panna
Patrika IMAGE CREDIT: Patrika

परिजनों को दी गई सूचना
जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने पुलिस अधिकारी की सिनाख्त पन्ना जिले के अजयगढ़ थाना की हनमतपुर चौकी में पदस्थ प्रभारी डीपी सिंह के रूप में की। बड़े हादसे में पुलिस अधिकारी की मौत की सूचना वरिष्ठ अधिकारियों सहित परिजनों को दे दी गई है। पन्ना के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि चौकी प्रभारी डीपी सिंह सतना जिले से एक विवेचना कर लौट रहे थे। जो हादसे का सिकार हो गए।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned