धूल वाली सड़क से परेशान व्यापारियों ने विधायक से रोया दुखड़ा, मरम्मत की मांग

एनएच के अधिकारियों से की चर्चा: साथ ही सड़क से उछल कर आने वाली गिट्टियों से दुकानों के शीशे फूट रहे हैं।

By: suresh mishra

Published: 12 Oct 2019, 12:40 PM IST

सतना/ बारिश में खस्ताहाल हो चुकी रीवा रोड को मोटरेबल करने गड्ढों में बिछाई गई गिट्टी से लगातार उडऩे वाले धूल के गुबार और वाहनों के चक्कों से उछल कर दुकानों तक पहुंचने वाली गिट्टियों से परेशान व्यापारियों की समस्याओं के मददेनजर विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा को सीएमए मार्केट में उनके साथ बैठक की। व्यापारियों ने बताया कि धूल के कारण कारोबार प्रभावित हो रहा है। साथ ही सड़क से उछल कर आने वाली गिट्टियों से दुकानों के शीशे फूट रहे हैं।

ये भी पढ़ें: प्रसव कक्ष से गायब थी महिला चिकित्सक, सर्जरी के बाद कोई झांकने नहीं जाता

ये है मामला
विधायक ने एनएच के अधिकारियों से मौके से फोन लगाकर चर्चा की। जिस पर बताया गया कि उनकी तैयारी पूरी है। जल्द ही यहां काम शुरू होने वाला है। मौसम का तापमान अनुकूल होते ही यहां ब्लैक टॉप की कार्रवाई प्रारंभ कर दी जाएगी। इस दौरान पैच वर्क के ठेकेदार को भी मौके पर बुलाया गया। जिसमें बताया गया कि अभी पैच वर्क के तहत रोड को मोटरेबल किया गया है।

ये भी पढ़ें: सतना शहर में 1897 में हुई थी रामलीला की शुरुआत, 122 वर्ष पुराना है यहां का इतिहास

डामर का ऑर्डर हो चुका है
बारिश में डामर का काम नहीं हो सकता है। डामर का ऑर्डर हो चुका है। मौसम अनुकूल होते ही यहां काम शुरू कर दिया जाएगा। इस पर विधायक ने त्यौहारी सीजन को देखते हुए काम जितना जल्दी हो सके प्रारंभ करने कहा। इस दौरान व्यापारियों ने पार्किंग सहित अन्य समस्याएं भी साझा कीं। बैठक में रवि बसंतानी, जितेंद्र पंजवानी, शंकरलाल करमानी, मनीष कटारे, राजेंद्र, पंकज, सुनील एवं संदीप चौरसिया उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें: अदृश्य रूप में आता है कोई, करता है मां की आरती, पर दिखाई नहीं देता कभी!

suresh mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned