scriptजीप की टक्कर से एक की मौत, दो घायल | One killed, two injured in Jeep collision | Patrika News
सवाई माधोपुर

जीप की टक्कर से एक की मौत, दो घायल

जीप की टक्कर से एक की मौत, दो घायल

सवाई माधोपुरApr 15, 2018 / 10:38 am

 वजीरपुर के अस्पताल के बाहर जमा भीड़।

दुर्घटना के बाद वजीरपुर के अस्पताल के बाहर जमा भीड़।

वजीरपुर. परिता रोड पर सुबह एक बेकाबू कार ने तीन जनों के टक्कर मार दी। इससे एक जने की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए। मृतक वजीरपुर निवासी मदनलाल बैरवा (50) है। घायलों में नवल किशोर गुप्ता (45) व सूरज उर्फ कालू (23) दोनों निवासी वजीरपुर हैं।
पुलिस के अनुसार तीनों बाजार से सामान आदि खरीदकर अपने घर जा रहे थे। पीछे से करौली की ओर जा रही अनियंत्रित जीप ने उनके टक्कर मार दी। इससे तीनों घायल हो गए। इन्हें एम्बुलेंस की सहायता से वजीरपुर के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां मदन लाल बैरवा को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर आए परिजनों, ग्रामीण जुल्फिकार अली, गोपाल बैरवा आदि ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने की मांग की। इस पर तीन चिकित्सकों के दल ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। इससे पहले सूचना पर पुलिस ने कार का पीछा किया। नाकाबंदी के दौरान जीप बजरंगपुरा में लावारिस हालत में खड़ी मिली। पुलिस ने इसे जब्त कर लिया।

पोलो खिलाड़ी ने किया पार्क भ्रमण
सवाईमाधोपुर. विधायक दीया कुमारी के पुत्र व पोलो खिलाड़ी सवाई पद्मनाभ सिंह ने शनिवार को पार्क भ्रमण किया। इस दौरान उन्होंने पार्क में बाघों की अठखेलियां देखी। साथ ही वन्यजीवों की अठखेलियां देख आनंदित हो उठे। वे निजी यात्रा पर सवाईमाधोपुर आए थे।
दिनदहाड़े मोबाइल पार
बहरावण्डा खुर्द. कस्बे में स्थित एक ई-मित्र संस्थान से शनिवार को किसी अज्ञात ने कीमती मोबाइल पार कर लिया। इस बात का पता जब ई-मित्र संचालक को चला तब तक व्यक्ति नदारद हो चुका था। ई-मित्र संचालक दीपक गोयल ने बताया कि वो दिनभर लोगों के सरकारी व गैर सरकारी कार्यों में व्यस्त रहते हैं। ऐसे में किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसका मोबाइल चुरा लिया। पीडि़त ने इसकी प्राथमिकी पुलिस चौकी में दर्ज कराई।

हाई वोल्टेज से फुंके उपकरण
सवाईमाधोपुर. शहर स्थित मिश्र मोहल्ले में शनिवार रात अचानक आए हाईवोल्टेज से आधे दर्जन से अधिक घरों में इलेक्ट्रॉनिक उपकरण फुंक गए। कॉलोनी के वशिष्ट कुमार शर्मा ने बताया कि रात आठ बजे मिश्र मोहल्ले में अचानक हाईवोल्टेज आया। इससे अनिल कुमार सक्सेना, रामदास नामा, दीनदयाल शर्मा, ग्यारसीलाल सोनी के घरों में एलईडी, बल्ब, पंखे, फ्रीज आदि इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जल गए।

बंदी को जयपुर जेल में किया शिफ्ट
सवाईमाधोपुर. सीआई फूल मोहम्मद कांड में विचाराधीन बंदी के पास जेल में मोबाइल, धूम्रपान सामग्री व सूखे मेवे मिलने के बाद उसे जयपुर जेल शिफ्ट कर दिया गया है। कार्यवाहक जेल उपाधीक्षक जगदीश शर्मा ने बताया कि डीजी जेल के आदेश पर बंदी श्यामलाल माली निवासी सूरवाल को सवाईमाधोपुर राजकीय कारागृह से जयपुर जेल में शिफ्ट कर दिया गया। पूर्व में इस मामले में जेल उपाधीक्षक नंदकिशोर स्वामी को भी यहां से हटाकर जयपुर लगाया गया था। गौरतलब है कि बंदी जेल से मोबाइलों के जरिए बड़े अपराधों को ऑपरेट करने की शिकायत पर एडीजी जेल द्वारा जेल का निरीक्षण कराया था। इस दौरान बंदी भरतलाल उर्फ भरत्या मीणा निवासी बिछोछ तथा श्यामलाल माली निवासी सूरवाल के पास दो मोबाइल व धूम्रपान सामग्री तथा काजू-किसमिस आदि प्रतिबंधित सामग्री मिली थी।

Hindi News/ Sawai Madhopur / जीप की टक्कर से एक की मौत, दो घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो