scriptसोशल डिस्टेंसिंग की उड़ रही धज्जियां | Social distancing is not followed | Patrika News
सवाई माधोपुर

सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ रही धज्जियां

बाजार में लोगों की भीड़

सवाई माधोपुरAug 06, 2020 / 07:55 pm

Arun verma

सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ रही धज्जियां

बौंली. बाजार में कार्रवाई करते तहसीलदार।

सवाईमाधोपुर. जिले में एक तरफ तो कोरोना पॉजीटिव के आंकड़े लगातार बढ़ रहे हैं, वहीं दूसरी ओर जिला मुख्यालय पर लोग सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा रहे हैं। दुकानदार ना तो स्वयं मास्क का उपयोग कर रहे हंै और ना ही ग्राहक सोशल डिस्टेसिंग की पालना कर रहे हैं। वहीं दुकानों पर खरीदारी के लिए आने वाले ग्राहक भी मास्क का उपयोग नहीं कर रहे हैं।
लापरवाह आमजन
बौंली. उपखंड क्षेत्र में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के बाद भी आमजन एडवाइजरी की पालना नहीं कर रहे हैं। कस्बे में मंगलवार को 10 बजे के बाद बाजार में खासी भीड़ नजर आई। लोगों ने ना तो सोशल डिस्टेंसिंग की पालना की ना ही चेहरे पर मास्क लगाया।
शाम को तहसीलदार कमल पंचोली के नेतृत्व में पुलिस प्रशासन के साथ बाजार में पहुंचकर जीरो मोबिलिटी क्षेत्र में खुल रही दुकानों को बंद करवाया। वहीं मास्क का उपयोग नहीं कर रहे दुकानदारों का चालान काटा।
सवाईमाधोपुर. कोरोना महामारी को देखते हुए जिला कलक्टर के आदेश के बाद जिले में शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में मंगलवार को कई दुकानदरों ने आदेशों को दरकिनार करते हुए सुबह जल्द ही दुकानेे खोली तो कई दुकानदारों ने समझादारी दिखाते हुए सुबह दस बजे दुकानें खोली ।
शाम को भी निर्धारित समय छह बजे दुकानें बंद कर दीं। अमूमन यही हाल जिला मुख्यालय पर रहा। गौरतलब है कि जिले में 4 से 31 अगस्त तक शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में बाजार सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक ही खुले रहने के आदेश जारी किए गए।

Home / Sawai Madhopur / सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ रही धज्जियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो