scriptMP News : बाइक से आए दो लड़के, सहेली को दिया धक्का, फिर लड़की को कर ले गए किडनैप, जानें हैरान करने वाला मामला | Two boys came on bike pushed their friend, then kidnapped the girl, know the shocking case | Patrika News
सीहोर

MP News : बाइक से आए दो लड़के, सहेली को दिया धक्का, फिर लड़की को कर ले गए किडनैप, जानें हैरान करने वाला मामला

Sehore News : मध्यप्रदेश के सीहोर जिले में एक प्रेमी जोड़े की शादी नहीं हुई तो दोनों ने झूठी किडनैपिंग की साजिश रच डाली।

सीहोरJun 11, 2024 / 05:14 pm

Himanshu Singh

sehore news
MP News : मध्यप्रदेश सीहोर जिले के आष्टा से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक लड़की को दो बाइक सवारों ने किडनैप कर लिया। जिसके बाद इलाके में दहशत फैल गई। इधर, पुलिस ने जब मामले का खुलासा किया तो वह भी दंग रह गई। लड़की ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर झूठी किडनैपिंग की साजिश रची थी। लड़का और लड़की दोनों एक दूसरे को पहले से जानते हैं। दोनों शादी करना चाहते थे।
बता दें कि दोनों के परिवार वाले शादी के लिए नहीं मान रहे थे। जिसके चलते दोनों खुद की किडनैपिंग का प्लान बनाया। दोनों शादी करना चाहते थे।


कैसे लिखी गई किडनैपिंग की साजिश


शिकायतकर्ता महेश ने पुलिस को बताया कि सोमवार को उसकी बेटी अपनी सहेली के साथ सिंगिंग क्लास गई थी। जैसे ही वापस लौटी तो 2 अनजान लड़कों ने बेटी की सहेली को धक्का दिया और मेरी बेटी को पकड़कर गाड़ी में बैठा लिया। इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई।
MP News : ‘बच्चे के ऊपर है भूत का साया’….बताकर तांत्रिक ने डॉक्टर परिवार से लूट लिए लाखों रुपए

पुलिस ने तीन घंटे में कर दिया किडनैपिंग का खुलासा


पुलिस ने सिर्फ तीन घंटे में ही किडनैपिंग का खुलासा कर दिया। पुलिस ने युवक के दोस्त के घर से लड़का-लड़की को बरामद किया। पुलिस को दोनों ने बताया कि वह एक-दूसरे को जानते हैं। दोनों की मोबाइल पर बातें होती थी। माता-पिता शादी के लिए राजी नहीं थे, इसलिए किडनैपिंग की झूठी कहानी बनाई।

Hindi News/ Sehore / MP News : बाइक से आए दो लड़के, सहेली को दिया धक्का, फिर लड़की को कर ले गए किडनैप, जानें हैरान करने वाला मामला

ट्रेंडिंग वीडियो