scriptसब्जी बाजार में शराब दुकान संचालन का किया विरोध | Resistance of liquor shop operation in vegetable market | Patrika News
सिवनी

सब्जी बाजार में शराब दुकान संचालन का किया विरोध

टैगोरवार्डवासियों ने आबकारी अधिकारी, पुलिस को सौंपा ज्ञापन

सिवनीApr 02, 2018 / 11:46 am

santosh dubey

Liquor shop, protest, women, tagore ward, memorandum, police, excise officer

सिवनी. नगर के टैगोरवार्ड स्थित व्यायामशाला व बच्चों के खेलने-कूदने वाली जगह बाल उद्यान व जहां सब्जी बाजार स्थान पर पुन: शराब दुकान संचालित किए जाने की भनक लगते ही वार्डवासियों में खासा आक्रोश व्याप्त है। रविवार को बड़ी संख्या में लोगों ने उक्त स्थान पर शराब दुकान नहीं खोलने की मांग का ज्ञापन आबकारी विभाग और डूंडासिवनी थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपा।
वार्डवासियों ने बताया कि टैगोरवार्ड में पहले जिस स्थान पर शराब का विक्रय होता था उस स्थान से शराब दुकान हटा कर वार्ड के मोक्षधाम व मोतीनाला के किनारे शराब दुकान को स्थान दिया गया था। इससे वार्डवासियों को काफी राहत मिल रही थी। इसके साथ ही उक्त स्थान से शराब दुकान हटने से वहां सब्जी बाजार लगने लगा जहां बड़ी संख्या में टैगोर वार्ड, महावीर वार्ड, कबीर वार्ड समेत अनेक वार्डों के लोग साग-सब्जी खरीदने जाने लगे। इसके साथ ही उक्त स्थान पर बाल उद्यान होने व बच्चों के खेलने कूदने, समीप में स्कूल होने के साथ ही व्यायाम शाला होने के कारण अब पुन: शराब दुकान का संचालन मोक्षधाम से हटाकर पुराने स्थान पर किए जाने की सूचना जैसे ही वार्डवासियों को मिली तथा शराब दुकान खोलने के लिए यहां साफ-सफाई के साथ अन्य तैयारियां होने पर लोग आक्रोशित हो उठे।
वार्डवासियों में संतोष छतेपर, सुरेश करोसिया, अजय डायोगिया, पारो बाई, कौशल छतेपर, सावित्री, राजा बघेल, नरेश सदाफल, गोलू भारद्वाज आदि लोगों ने रहवासी क्षेत्र के साथ पार्क, व्यायामशाला, स्कूल व सब्जी बाजार जैसे स्थान के बीच शराब दुकान संचालन किए जाने का जमकर विरोध किया। क्षेत्रवासियों ने आबकारी अधिकारी व डूंडासिवनी थाना में पदस्थ उप निरीक्षक जीएस राजपूत को शराब दुकान वर्तमान में मोक्षधाम के पास जहां संचालित है उसे वहीं संचालित किए जाने की मांग का ज्ञापन सौंपा। क्षेत्रवासियों ने बताया कि अगर शराब दुकान सब्जी बाजार स्थल पर संचालित की जाएगी तो वे इसका जमकर विरोध करेंगे।

Home / Seoni / सब्जी बाजार में शराब दुकान संचालन का किया विरोध

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो