scriptपेट्रोल पंप उड़ाने की नियत से बदमाशों ने फैंका बम, गिरफ्त में आए तो पुलिस ने किया ये हाल | miscreants threw bomb with intention of blowing up petrol pump | Patrika News
शाहडोल

पेट्रोल पंप उड़ाने की नियत से बदमाशों ने फैंका बम, गिरफ्त में आए तो पुलिस ने किया ये हाल

-पेट्रोल पम्प पर आग लगाकर भागे थे बदमाश-पुलिस ने गिरफ्तार कर निकाला जुलूस-आरोपियों ने टैंक पर फैका था आग का गोला-बदमाशों का पप पर हुआ था किसी से विवाद

शाहडोलApr 14, 2022 / 02:33 pm

Faiz

News

पेट्रोल पंप उड़ाने की नियत से बदमाशों ने फैंका बम, गिरफ्त में आए तो पुलिस ने किया ये हाल

शहडोल. मध्य प्रदेश के शहडोल जिला मुख्यालय स्थित नथमल सरावगी पेट्रोल पम्प में आग का गोला फेंककर आग लगाने वाले बदमाशों को शहडोल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यही नहीं गुरुवार की सुबह पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों का पैदल जुलूस निकाला। ये जुलूस कोतवाली से होते हुए गांधी चौराहा ,जयस्तंभ चौक होकर न्ययालय तक ले जाया गया।


आपको बता दें कि, बीती रात करीब 3 बजे बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों का पैट्रोल डलवाने के दौरान किसी बात को लेकर पंप कर्मी से विवाद हो गया था। इसके बाद बाइक सवार युवकों ने देर रात पैट्रोल पम्प में आग लगाने के नियत से ज्वालशील पदार्थ फेक कर फरार हो गए थे। पेट्रोल पंप पर आधी रात को आग लगने की घटना ने पंप कर्मियों समेत इलाके के लोगों को दहशत में डाल दिया था।

 

यह भी पढ़ें- Fact Check : क्या सचमुच सिंधिया ने पायलट से कहा- भैय्या दिल्ली तक ले चलोगे क्या? ये है सच


समय रहते पा लिया आग पर काबू, वरना पेट्रोल पंप बन जाता राख का ढेर

https://www.dailymotion.com/embed/video/x89zepy

हालांकि, गनीमत ये रही कि, पेट्रोल पम्प के कर्मचारियों ने समय रहते आग पर काबू पा लिया। वरना पंप का टैंक पूरी तरह पेट्रोल और डीजल से फुल भरा था, जिससे न सिर्फ पूरा का पूरा पम्प राख के ढेर में तब्दील हो जाता, बल्कि शहरभर में इसका खासा असर देखने को मिलता। वहीं, मामले की जानकारी लगते ही कोतवाली पुलिस ने 3 बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनको गिरफ्तार कर लिया। यही नहीं पुलिस ने गुरुवार की सुबह तीनों बदमाशों का सड़क पर जुलूस भी निकाला।

Home / Shahdol / पेट्रोल पंप उड़ाने की नियत से बदमाशों ने फैंका बम, गिरफ्त में आए तो पुलिस ने किया ये हाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो