scriptTractor Crushed ASI : ASI को ट्रैक्टर से कुचलने वाले आरोपियों के घरों पर चला सीएम मोहन का बुलडोजर, देखें वीडियो | Shahdol sand mafia killed ASI by crushing tractor Bulldozer ran into house of accused | Patrika News
शाहडोल

Tractor Crushed ASI : ASI को ट्रैक्टर से कुचलने वाले आरोपियों के घरों पर चला सीएम मोहन का बुलडोजर, देखें वीडियो

शहडोल में ट्रैक्टर से कुलकर ASI महेन्द्र बागरी की हत्या करने वाले आरोपियों के घरों पर चला बुलडोजर, ट्रैक्टर चालक समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया, मुख्य आरोपी फरार है।

शाहडोलMay 05, 2024 / 05:21 pm

Shailendra Sharma

Tractor Crushed ASI
शहडोल के ब्यौहारी में पदसथ ASI महेन्द्र बागरी की रेत माफिया के द्वारा ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या किए जाने के बाद प्रशासन ने आरोपियों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया है। प्रशासन ने वारदात में शामिल दो आरोपियों के घर पर बुलडोजर चलाया है। बता दें कि ब्यौहारी थाने में पदस्थ एएसआई महेंद्र बागरी की शनिवार-रविवार की दरमियानी रात करीब 1 बजे अवैध रेत से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली से कुचलकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने तीन आरोपियों को अभी तक गिरफ्तार कर लिया है जिनमें ट्रैक्टर का ड्राइवर भी शामिल है, वहीं मुख्य आरोपी अभी फरार बताया जा रहा है।
देखें वीडियो-


वारंटी पकड़ने जा रहे थे ASI

बताया गया है कि एएसआई महेन्द्र बागरी दो अन्य पुलिसकर्मियों के साथ शनिवार-रविवार की दरम्यानी रात एक फरार वारंटी को पकड़ने बड़ौली गांव पहुंचे थे। उनके साथ दो अन्य पुलिसकर्मी भी मौजूद थे। जब वे अस्थाई रूप से बने हेलीपैड के नजदीक पहुंचे तो सामने से रेत का अवैध परिवहन करते एक ट्रैक्टर उन्हें मिला। बागरी ने उससे रुकने का इशारा किया, लेकिन ड्राइवर ने रफ्तार बढ़ा दी और एएसआई महेंद्र बागरी को रौंदते हुए गुजर गया। घटना के बाद आरोपी चालक ट्रैक्टर से कूदकर फरार हो गया। बागरी के साथ मौजूद दो अन्य पुलिसकर्मियों ने भागकर अपनी जान बचाई थी।
यह भी पढ़ें

Triple Murder: बोरी में भरकर तालाब में फेंकी भतीजियों की लाश, भाभी को भी उतारा मौत के घाट



दो आरोपियों के घर पर चला बुलडोजर


ASI की हत्या से प्रशासन और पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है और प्रशासन और पुलिस ने संयुक्त रूप से बड़ी कार्रवाई करते हुए ट्रैक्टर से एएसआई को कुचलने वाले आरोपी सुरेंद्र सिंह के अवैध मकान पर बुलडोजर चलाया है। साथ ही ट्रैक्टर ड्राइवर विजय रावत के घर के अवैध निर्माण को भी ढहाया गया है। फिलहाल आरोपी सुरेंद्र सिंह फरार है जिस पर पुलिस ने 30 हजार रूपए का ईनाम घोषित किया है और उसकी तलाश में जुटी हुई है।
देखें वीडियो-

Hindi News/ Shahdol / Tractor Crushed ASI : ASI को ट्रैक्टर से कुचलने वाले आरोपियों के घरों पर चला सीएम मोहन का बुलडोजर, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो