scriptपिज्जा हब में गर्ल फ्रेंड की हत्या कर था फरार, दो दिन बाद खुद भी किया सुसाइड | The body of a girl was found in the bathroom of a room in Pizza Hub, | Patrika News
शाहजहांपुर

पिज्जा हब में गर्ल फ्रेंड की हत्या कर था फरार, दो दिन बाद खुद भी किया सुसाइड

शाहजहांपुर में एक 22 वर्षीय एक नर्स होटल के कमरे में मृत अवस्था में मिली। परिजनों की माने तो नर्स के साथ पहले रेप किया गया कि फिर उसका गला घोंट दिया गया।जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मामले की जांच जारी है।

शाहजहांपुरMay 25, 2024 / 05:52 pm

anoop shukla

शाहजहांपुर में पिज्जा हब के बाथरूम में नर्स का शव मिला है। गला घोंटकर हत्या करने की आशंका जताई जा रही है। नर्स, एक युवक के साथ पिज्जा हब में बने रूम में आई थी। शव मिलने के पहले ही युवक बहाने से फरार हो गया। नर्स, पीलीभीत के पूरनपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली है। वह प्राइवेट नर्सिंग होम में नर्स थी। मामला चौक कोतवाली के चारखंभा का है।
जानकारी के मुताबिक नर्स 4 बजे युवक के साथ पिज्जा हब आई थी। पिज्जा हब में अवैध रूप से कमरे बनाए गए हैं। उसी में घंटे के हिसाब से कपल को कमरा दिया जाता है। 5 बजे युवक खाना लाने के बहाने पिज्जा हब से बाहर निकला था, फिर वो वापस नहीं लौटा।
कुछ देर बार जब अभिषेक कश्यप कमरा चेक करने गए तो नर्स का कमरे के बाथरूम में शव मिला। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने कमरे की जांच की।
फिलहाल पुलिस उस युवक के बारे में पता लगा रही है, जिसके साथ नर्स आई थी। पिज्जा हब मालिक और स्टाफ से भी पूछताछ की गई। पुलिस ने ऑनर को हिरासत में लिया है। पुलिस को रेस्टोरेंट के सीसीटीवी खराब मिले हैं।
एसपी अशोक कुमार मीणा ने बताया कि, रेस्टोरेंट के बाथरूम में युवती की लाश मिली है। वह किसी शुभम शुक्ला नाम के युवक के साथ आई थी। वह भी पूरनपुर का रहने वाला है। उसे पकड़ने के लिए तीन टीमें लगाई गई हैं। स्टाफ से भी पूछताछ की गई है।
परिजनों को सूचना दे दी गई है। वो जो तहरीर देंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। साथ ही रेस्टोरेंट के बार में भी पता किया जा रहा है, ये मानक के अनुसार चल रहा था या नहीं। अगर कमी मिली तो इस पर भी कार्रवाई होगी।
इसी बीच शाहजहांपुर के पिज्जा हब में गर्लफ्रेंड की हत्या के आरोपी युवक ने दो दिन बाद सुसाइड कर लिया। पीलीभीत में शनिवार सुबह उसका शव पेड़ से लटका मिला। सुसाइड से पहले आरोपी ने वीडियो बनाया। इसमें वह कह रहा है कि उसने नर्स के साथ गलत किया था। इसलिए, अब जान दे रहा है। पुलिस ने उस वीडियो को जब्त कर लिया है।पूरनपुर थाना प्रभारी संजीव कुमार शुक्ला ने बताया कि मृतक शुभम शुक्ला पंडरिया गांव का रहने वाला था। वह शादीशुदा था। घर से 500 मीटर दूर उसका शव मिला। उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

Hindi News/ Shahjahanpur / पिज्जा हब में गर्ल फ्रेंड की हत्या कर था फरार, दो दिन बाद खुद भी किया सुसाइड

ट्रेंडिंग वीडियो