scriptभूतिया तालाब में पहले वीडियो बनाया और फिर सो गया मौत की नींद | Young man commits suicide by making video in bhutiya talab | Patrika News
शाजापुर

भूतिया तालाब में पहले वीडियो बनाया और फिर सो गया मौत की नींद

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो, युवक ने कहा अल्ताफ है मेरी मौत का जिम्मेदार…

शाजापुरFeb 04, 2024 / 09:17 pm

Shailendra Sharma

shajapur.jpg

‘मैंने गांव की ही एक लड़की से मोबाइल पर दो बार बात की थी, इसके बाद लड़की के भाई ने मुझे धमकाया और जान से मारने की धमकी दी। गांव में मेरी बदनामी कर दी, जिसके कारण में आत्महत्या कर रहा हूं और मेरी मौत का जिम्मेदार अल्ताफ है’..ये वो आखिरी अल्फाज हैं जो मरने से पहले युवक ने वीडियो बनाकर कहे थे। मामला शाजापुर का है जहां भूतिया तालाब इलाके में रहने वाले एक युवक ने सुसाइड कर लिया।

वीडियो में दिखाई सल्फास की गोली
भूतिया तालाब इलाके के रहने वाले 19 साल के अंकित नाम के युवक ने सल्फास खाकर खुदकुशी कर ली। अंकित ने सुसाइड से पहले अपना वीडियो भी बनाया, जिसमें अपनी मौत का कारण भी बताया। अंकित ने बताया गांव के ही एक युवती से मोबाइल पर दो बार मैंने बात की थी, इसके बाद युवती के भाई अल्ताफ ने मुझे धमकाया और जान से मारने की धमकी दी। उसने मेरी गांव में बदनामी कर दी, मैं खुद मर रहा हूं, अब मुझे कोई नहीं मार सकेगा।

पुलिस मामले की जांच में जुटी
अस्पताल चौकी पुलिस प्रभारी बाबूलाल डाबी ने बताया अंकित ने अपने ननिहाल लाला खेड़ी में बीती शाम को जहरीला पदार्थ खा लिया। युवक लालाखेड़ी में मामा के पास रहता था। युवक को उपचार के लिए परिजन शाजापुर जिला अस्पताल लेकर आए थे, जहां उसकी मौत हो गई।

Hindi News/ Shajapur / भूतिया तालाब में पहले वीडियो बनाया और फिर सो गया मौत की नींद

ट्रेंडिंग वीडियो