scriptShamli: भाजपा नेता के घर में घुसकर दबंगों ने किया जानलेवा हमला | Dabangs deadly attack on BJP leader and his family | Patrika News
शामली

Shamli: भाजपा नेता के घर में घुसकर दबंगों ने किया जानलेवा हमला

शामली में भाजपा नेता के घर पर जानलेवा हमले की घटना सामने आई है। जहां दबंगों ने भाजपा नेता के घर में घुसकर महिलाओं और बच्चो के साथ मारपीट करते हुए उनको उठाकर ले जाने की कोशिश की। जब भाजपा नेता के पिता ने दबंगों का विरोध किया तो उन्हें जान से मारने का प्रयास किया।

शामलीNov 22, 2021 / 04:51 pm

lokesh verma

shamli.jpg
शामली. उत्तर प्रदेश के शामली में भाजपा नेता के घर पर जानलेवा हमले की घटना सामने आई है। जहां दबंगों ने भाजपा नेता के घर में घुसकर महिलाओं और बच्चो के साथ मारपीट करते हुए उनको उठाकर ले जाने की कोशिश की। जब भाजपा नेता के पिता ने दबंगों का विरोध किया तो उन्हें जान से मारने का प्रयास किया। हमले में भाजपा नेता के पिता गंभीर रूप से घायल हो गए। दबंगों के कहर से अब भाजपा नेता गांव छोड़कर जाने की बात कह रहे हैं।
दरअसल, घटना शामली के कांधला थाना क्षेत्र के गांव डूंडूखेड़ा का है। जहां के रहने वाले भाजपा जिला उपाध्यक्ष भूपेंद्र शर्मा का आरोप है कि गांव के गुर्जर समाज के दबंग युवक शराब पीकर उत्पात मचा रहे थे। जब उनके पिता ऋषिपाल ने शराबी युवकों को समझाने का प्रयास किया तो आरोपियों ने गाली-गलौज शुरू कर दी। गाली गलौज का विरोध करने पर आरोपियों ने अपने परिजनों के साथ मिलकर लाठी-डंडों से उनके घर पर हमला बोल दिया और उनके दरवाजे भी तोड़ दिए। आरोप है कि दबंगों ने उनके घर पर मौजूद महिलाओं और बच्चों के साथ भी मारपीट की और उन्हें जबरदस्ती उठाकर ले जाने की कोशिश की। जब भाजपा नेता के पिता ने इस बात का विरोध किया तो दबंगों ने उनके पिता को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।
यह भी पढ़ें- Ground Report-3 : बोलर के परिजन बाेले- एनकाउंटर पूरी तरह से फर्जी, बेटे को पुलिस ने बेवजह फंसाया

घटना के बाद से भाजपा नेता और उनके परिवार में दहशत व्याप्त है और अब भाजपा नेता गुर्जर समाज के दबंग लोगों से डरकर गांव छोड़कर चले जाने की बात कह रहे हैं। साथ ही यह आरोप भी लगा रहे हैं कि उन्हीं की सरकार में उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। भाजपा नेता ने कहा कि दबंग मारपीट कर उन्हें घर से भगाना चाहते हैं, ताकि हमारे घरों पर कब्जा कर लें और उनका एकछत्र राज गांव में हो। भाजपा नेता ने पूरे घटनाक्रम की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और भाजपा नेता के घायल पिता को कांधला के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां से डॉक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। अब भाजपा नेता ने पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।

Home / Shamli / Shamli: भाजपा नेता के घर में घुसकर दबंगों ने किया जानलेवा हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो