scriptफेसबुक पर लड़की का फोटो लगाकर शख्स करता था ऐसी हरकत, पिता ने पता लगते ही किया ये काम- देखें वीडियो | guy made girl fake facebook profile due to break friendship | Patrika News
शामली

फेसबुक पर लड़की का फोटो लगाकर शख्स करता था ऐसी हरकत, पिता ने पता लगते ही किया ये काम- देखें वीडियो

पिता की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

शामलीApr 19, 2019 / 05:45 pm

Nitin Sharma

DEMO PIC

फेसबुक पर लड़की का फोटो लगाकर शख्स करता था ऐसी हरकत, पिता ने पता लगते ही किया ये काम- देखें वीडियो

शामली।यूपी के शामली जिले में एक युवक सोशल मीडिया फेसबुक पर लड़की का फोटो और नाम से फर्जी प्रोफाइल बनाकर ऐसी हरकत कर रहा था।जिसका पता युवती के पिता को लग गया।उसने मामले की जानकारी पुलिस को दी।जिसके बाद पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया।

फर्जी फेसबुक प्रोफाइल बनाकर करता था ऐसा गंदा काम

जानकारी के अनुसार शामली निवासी एक शख्स ने करीब 1 माह पूर्व शामली कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि उसकी बेटी के नाम से एक युवक ने फर्जी फेसबुक आईडी बना रखी है। इसमें आरोपी ने बेटी का फोटो भी लगाया हुआ है।युवक उस फर्जी आईडी से उसकी बेटी और बेटे के फोटो को फेसबुक टाइमलाइन पर अश्लील मैसेज के साथ पोस्ट कर रहा है।पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए साइबर टीम को इस पूरे प्रकरण की जांच सौंपी थी। जिसके बाद साइबर सेल और शामली कोतवाली पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए मैसेज करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

दस हजार रुपये के लिए किया ऐसा काम

वहीं पुलिस गिरफ्त में आए आरोपी की पहचान विकास धीमान निवासी सहारनपुर के रूप में हुई। यहां पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि युवती से उसकी पहचान फेसबुक के माध्यम से हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हो गई। इस दौरान दोनों के बीच में 10 हजार रुपए का लेनदेन भी हुआ था। आरोप है कि युवक ने जब पैसे वापस मांगे तो युवती ने देने से इनकार कर दिया। जिसके बाद उसने बदला लेने के लिए युवती का फर्जी फेसबुक प्रोफाइल बनाकर अश्लील मैसेज पोस्ट किये। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Home / Shamli / फेसबुक पर लड़की का फोटो लगाकर शख्स करता था ऐसी हरकत, पिता ने पता लगते ही किया ये काम- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो