scriptशामली में दिनदहाड़े व्यापारी को गोलियों से भूनकर उतारा मौत के घाट, देखें वीडियो- | Pesticide dealer shot dead in shamli | Patrika News
शामली

शामली में दिनदहाड़े व्यापारी को गोलियों से भूनकर उतारा मौत के घाट, देखें वीडियो-

पेस्टीसाइड की दुकान चलाता है मृतक अमित बालियान
वारदात की सूचना मिलते ही एसपी फोर्स के साथ जांच में जुटे

शामलीMay 20, 2019 / 05:01 pm

lokesh verma

shamli

शामली में दिनदहाड़े व्यापारी को गोलियों से भूनकर उतारा मौत के घाट, देखें वीडियो-

शामली. सिटी के माजरा रोड पर सोमवार को दिनदहाड़े एक दुकानदार की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है। सरेआम हुर्इ इस हत्या की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है। वारदात की सूचना पर एसपी भारी संख्या में पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और दुकानदार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

ब्यूटी पार्लर में चल रहे देह व्यापार खुलासा, इन बड़े शहरों की युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिलीं

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र के माजरा रोड पर सोमवार को दिनदहाड़े पेस्टीसाइड विक्रेता अमित बालियान निवासी काकड़ा (मुजफ्फरनगर) को अज्ञात हमलावरों ने गोलियों से भूनकर निर्मम हत्या कर दी। दिनदहाड़े हुई हत्या की वारदात की खबर इलाके में आग की तरह फैल गर्इ है। वारदात की सूचना मिलते ही एसपी अजय कुमार पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। साथ ही मृतक के परिजनों काे घटना की सूचना दे दी गई है।
यह भी पढ़ें

Video: बच्चे के मुंडन संस्कार के दौरान गंगा में डूबे 3 युवक, 2 को सुरक्षित निकाला, रेस्क्यू जारी

एसपी के मुताबिक मृतक अमित बालियान काफी समय से शहर में पेस्टीसाइड की दुकान करता है। उन्होंने बताया कि अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि मृतक अमित का अपनी पत्नी से काफी समय से विवाद चल रहा था, जिसके चलते वह अपने मायके में रह रही है। पुलिस सभी एंगल पर जांच कर रही है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

Home / Shamli / शामली में दिनदहाड़े व्यापारी को गोलियों से भूनकर उतारा मौत के घाट, देखें वीडियो-

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो