scriptVideo: पति के देश से बाहर जाते ही जेठ ने किया गंदा काम, फिर पति ने भी पत्नी को ही दी ये खौफनाक सजा | Teen Talaq given to wife on phone from Saudi Arabia | Patrika News
शामली

Video: पति के देश से बाहर जाते ही जेठ ने किया गंदा काम, फिर पति ने भी पत्नी को ही दी ये खौफनाक सजा

पति ने दुष्कर्म पीड़िता पत्नी को सऊदी अरब से फोन पर दिया तीन तलाक

शामलीFeb 04, 2019 / 04:03 pm

lokesh verma

teen talaq

पति के देश से बाहर जाते ही जेठ ने किया गंदा काम, फिर पति ने भी पत्नी को ही दी ये खौफनाक सजा

शामली. जिले में एक महिला के तीन तलाक का मामला सामने आया है। महिला के पति ने सऊदी अरब से ही फोन कर तीन बार तलाक, तलाक, तलाक कहा है। आरोप है कि पति शादी के बाद से ही लगातार दहेज की मांग कर रहा था, लेकिन पीड़ित महिला दहेज लाने में असमर्थ थी। इसके बाद से ही महिला को ससुराल पक्ष व पति द्वारा प्रताड़ित किया जाने लगा और पीड़िता को यातनाएं दी जाने लगी। महिला की शादी 4 वर्ष पूर्व भवन थाना क्षेत्र के कस्बा जलालाबाद में हुई थी। फिलहाल पीड़िता ने तीन तलाक की फोन रिकॉर्डिंग पुलिस को सौंप दी है और शिकायत पत्र देकर पति के खिलाफ कठोर से कार्यवाही की मांग की है।
यह भी पढ़ें

इस बड़ी कांग्रेस नेत्री ने भाजपा सांसद संजीव बालियान आैर विधायक कपिल देव पर लगाए गंभीर आरोप

दरअसल, मामला शामली जिले के भवन थाना क्षेत्र के कस्बा जलालाबाद का है। जहां गांव गढ़ी अब्दुल्ला निवासी शबाना (काल्पनिक नाम) की शादी जलालाबाद कस्बे के मोहल्ला मोहम्मदगंज निवासी मुस्तकीम से हुई थी। शबाना की शादी 2015 में हुई थी। शादी में शबाना के पिता ने अपनी हैसियत के मुताबिक दान दहेज भी दिया था, लेकिन ससुरलिये और पति मुस्तकीम अतिरिक्त दहेज की मांग करने लगे और शबाना पर मायके से दहेज में कार व पैसा लाने की जिद करने लगे, लेकिन बेबस पीड़िता कार व पैसों का इन्तजाम नहीं कर पा रही थी। उसने पति को मना किया तो पति व ससुरालिये गृहक्लेश रखने लगे। इतना ही नहीं दहेज लोभी दानवों ने शबाना पर अत्याचार करना शुरू कर दिया। वहीं लाचार पीड़िता न तो अपना दुखड़ा परिजनों को सुना सकती थी और न ही पति व ससुरालियों को उलट कर जवाब दे सकती थी। जैसे-जैसे दिन गुजरते गए शबाना पर हो रहे अत्याचार बढ़ते गए। शबाना को यातनाएं दी जाने लगी। इतने सितम करने के बाद भी पति की भूख कम नहीं हुई। इसके बाद 7 अगस्त 2018 से पति मुस्तकीम शबाना को छोड़कर सऊदी अरब में जाकर रहने लगा।
यह भी पढ़ें

कोलकाता के बाद यूपी में CBI की बड़ी छापेमारी, अपने ही अधिकारी समेत 2 को किया गिरफ्तार, जानिये पूरा मामला

शबाना ने बताया कि मुस्तकीम जब भी फोन करता तो कहता जब तक कार व पैसे नहीं लाएगी तब तक लौटकर नहीं आएगा। शबाना का आरोप है कि पति के विदेश जाने के बाद उसके जेठ ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जब इसका विरोध किया तो ससुरालवालों ने 29 जनवरी 2019 को हत्या का प्रयास भी किया। हत्या के डर से वह अपने मायके लौट आर्इ। इसके बाद बाद 1 जनवरी 2019 की रात पीड़िता के पास सऊदी अरब से पति मुस्तकीम का फोन आया आैर उसने तीन बार तलाक-तलाक-तलाक कहते हुए फोन काट दिया। तीन तलाक की सभी बातें शबाना के फोन में रिकॉर्ड हो गर्इ। पीड़िता कॉल रिकॉर्डिंग लेकर थाने पहुंची और पुलिस को इस पूरे मामले से अवगत कराया। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो