script

शर्मनाकः जैन साध्वी का एक व्यक्ति के साथ वीडियो हुआ वायरल

locationबागपतPublished: Feb 03, 2019 09:23:34 am

Submitted by:

lokesh verma

खेकड़ा थाना क्षेत्र के बड़ागांव रोड स्थित एक जैन मंदिर का मामला

baghpat

शर्मनाकः जैन साध्वी का एक व्यक्ति के साथ वीडियो हुआ वायरल

बागपत. जैन समाज की साध्वी का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें साध्वी एक व्यक्ति के साथ गुप्त चर्चा करती नजर आ रही हैं। वीडियो में व्यक्ति से गुप्त चर्चा करते हुए साध्वी अपने शिष्य की हत्या की सुपारी देने की बात कर रही हैं। इस वीडियो के सामने आने से जैन समाज में रोष है। सन्मति धर्म योग समिति ने इसकी सूचना पुलिस को देकर मामले की सच्चाई का पता लगाने की मांग की है। वहीं दूसरी तरफ समाज के कुछ वरिष्ठ लोग दोनों पक्षों के बीच समझौते का प्रयास करने में जुटे हैं, लेकिन साध्वी का इस तरह हत्या की सुपारी देना चर्चा का विषय बना हुआ है।
यह भी पढ़ेंः खेलने-कूदने की उम्र में बच्ची ने दिया बेटे को जन्म, इस बच्ची की कहानी सुन भर आएंगी आंखें

दरअसल, मामला खेकड़ा थाना क्षेत्र के बड़ागांव रोड स्थित एक जैन मंदिर से जुड़ा है। जहां एक साध्वी और एक शिष्य के बीच जमीन के मामले को लेकर विवाद है। वहीं जो वीडियो वायरल हो रहा है उस वीडियो में साध्वी शिष्य की हत्या करने की बात कर रही है। वीडियो वायरल होने के बाद सन्मति धर्म योग समिति के अध्यक्ष श्रेयांश जैन ने शनिवार को खेकड़ा सीओ कार्यालय में इसकी शिकायत कर मामले की सच्चाई की जांच कराने की मांग की है। शिकायतकर्ता ने कहा है कि जिस शिष्य की सुपारी दी जा रही है।
यह भी पढ़ें

देश में जारी हुआ एेसा फतवा कि एक साथ टूट गए 12 लोगों के निकाह, लोगों में मचा हड़कंप

बताया जा रहा है कि उस शिष्य को कुछ समय पहले साध्वी ने मंदिर से निकाल दिया था। उसके नाम पर कुछ चल-अचल संपत्ति भी है, जिसको लेकर विवाद हो रहा है। वीडियो में साध्वी द्वारा 26 तारीख को मर्डर करने की बात कही जा रही है, लेकिन सुपारी लेने वाला व्यक्ति पुलिस की मुस्तैदी के कारण किसी दूसरी तारीख की बात कर रहा है। जबकि साध्वी डोनेशन देने की बात कर रही है। वहीं इस मामले में आरोपी राम गनगनी आर्यिका सरस्वती माता ने इन सभी आरोपों को निराधार बताया है।

ट्रेंडिंग वीडियो