scriptVIDEO NEWS : जब कोबरा सांप ने उगला 5 फीट लंबा सांप तो लोगों के खड़े हो गए रोंगटे | Cobra snake caught in clinic spews another snake watch video | Patrika News
शिवपुरी

VIDEO NEWS : जब कोबरा सांप ने उगला 5 फीट लंबा सांप तो लोगों के खड़े हो गए रोंगटे

क्लीनिक में बैठे कोबरा सांप को देख मची अफरा-तफरी, पकड़ाते ही उगला निगला हुआ सांप…

शिवपुरीAug 05, 2022 / 07:08 pm

Shailendra Sharma

shivpuri.jpg

शिवपुरी. कोबरा सांप ने एक दूसरे सांप को निगल लिया और एक क्लीनिक में छिपकर बैठकर आराम फरमा रहा था। जैसे ही क्लीनिक में घुसे काले सांप पर लोगों की नजर पड़ी तो क्लीनिक में अफरा तफरी मच गई। लोग डर के कारण क्लीनिक से बाहर निकल आए और क्लीनिक के बाहर ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया। कुछ देर बाद सर्प मित्र को मौके पर बुलाया गया जिनने क्लीनिक में घुसे सांप को सुरक्षित पकड़ा और फिर जंगल में ले जाकर छोड़ दिया।

 

क्लीनिक में छिपा था कोबरा
घटना शिवपुरी जिले के चकरामपुर गांव की है जहां शुक्रवार को एक क्लीनिक में 6 फीट लंबा कोबरा सांप निकला। सांप को देखकर क्लीनिक संचालक सहित आसपास के लोग डर गए और मौके पर अफरा-तफरी मच गई। क्लीनिक संचालक रंजीत सिंह भदौरिया ने बताया कि वो शुक्रवार सुबह जब उन्होंने अपनी क्लीनिक खोली तो उन्हें अंदर 6 फीट लंबा काले रंग का सांप दिखा, जिसे देख वह डर गए और इसकी सूचना ग्रामीणों दी। ग्रामीणों ने क्लीनिक में घुसे जहरीले काले रंग के सांप के होने की सूचना नरवर क्षेत्र के सर्प पकड़ने वाले युवक सलमान पठान को दी। मौके पर आए सलमान ने कोबरा को कुछ ही देर में पकड़ लिया और बाहर लेकर आए।

देखें वीडियो-

 

https://youtu.be/N1cjNP5C4Zo

सांप ने उगला सांप
कोबरा सांप को पकड़ने के बाद जैसे ही सर्प मित्र सलमान पकड़कर उसे लेकर बाहर आए तो कोबरा सांप ने एक सांप को उगलना शुरु कर दिया। ये घटना ग्रामीणों के लिए और अचरज भरी थी। सांप को सांप उगलता देख लोगों ने वीडियो बनाने शुरु कर दिए और कुछ ही देर में कोबरा सांप ने करीब 5 फीट के एक घोड़ा पछाड़ प्रजाति के सांप को अपने मुंह से उगल कर जमीन पर छोड़ दिया। कोबरा सांप को पकड़कर सर्प मित्र अपने साथ ले गए और बाद में जंगल में सुरक्षित स्थान पर ले जाकर छोड़ दिया। वहीं क्लीनिक में घुसे कोबरा सांप के सांप को उगलने का वीडियो लोगों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

देखें वीडियो-

https://youtu.be/N1cjNP5C4Zo

Home / Shivpuri / VIDEO NEWS : जब कोबरा सांप ने उगला 5 फीट लंबा सांप तो लोगों के खड़े हो गए रोंगटे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो