scriptसड़क पर पड़ी मिली प्रेमी जोड़े की लाश, कहीं और हत्या कर यहां फेंक गए शव | love couple deadbody found nurder anywhere dumped on road | Patrika News
शिवपुरी

सड़क पर पड़ी मिली प्रेमी जोड़े की लाश, कहीं और हत्या कर यहां फेंक गए शव

प्रेमी युगल की हत्या कर लाश खतौरा-बिजरोनी रोड पर फेंकी, पुलिस का अनुमान है- बाहर से किसी वाहन में यहां लाकर फेंकी गई हैं लाशें।

शिवपुरीOct 06, 2021 / 05:29 pm

Faiz

News

सड़क पर पड़ी मिली प्रेमी जोड़े की लाश, कहीं और हत्या कर यहां फेंक गए शव

संजीव जाट की रिपोर्ट

शिवपुरी/बदरवास. जिले के इंदार थाना क्षेत्र में बुधवार की सुबह एक नवयुवक व युवती की लाश खतौरा-बिजरोनी रोड पर पड़ी हुई मिली है। प्रथम दृष्ट्या मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है और घटना स्थल को देख कर ऐसा लग रहा है कि, दोनों की हत्या करने के बाद लाश किसी वाहन में रखकर यहां फेंकी गई हैं।

 

युवक के सिर में चोट, युवती के गले में साड़ी का फंदा

युवक के सिर में चोट का निशान है, जहां से खून बह रहा है, इसके अलावा भी युवक के शरीर पर मारपीट के निशान दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में लग रहा है कि, युवक की हत्या पीट-पीटकर की गई है। वहीं, दूसरी ओर युवती के गले में साड़ी का फंदा लगा हुआ है, जिससे ऐसा लग रहा है कि, युवती को गला दबाकर मारा गया होगा। पुलिस फिलहाल शिनाख्त करने का हर संभव प्रयास कर रही है, लेकिन दोनों ही शवों के पास से ऐसा कुछ नहीं मिला, जिससे उनकी पहचान हो सके।

 

पढ़ें ये खास खबर- नौकरी के नाम पर बेरोजगारों से हजारों की ठगी कर भागा UP का युवक, विधायक ने पकड़वाकर दिलवाई रकम


हत्या को हादसे में बदलने का प्रयास

जो लोग दोनों शवों को फेंक कर गए हैं, उन्होंने शवों को इस तरह फेंका है कि, वे आधे सड़क पर और आधे पटरी पर पड़े हैं। पुलिस का मानना है कि संभवतः शव फेंकने वालों ने शवों को इस हालत में इसलिए फेंका होगा, ताकि दोनों किसी वाहन की चपेट में आ जाएं और हत्या का मामला हादसे में बदल जाए।

 

पढ़ें ये खास खबर- फीस नहीं चुका सके तो प्रबंधन ने दी सजा, 100 से ज्यादा बच्चों को किया स्कूल से बाहर

 

इनका कहना है

मामले को लेकर कोलारस एसडीओपी अमरनाथ वर्मा का कहना है कि, फिलहाल शवों की शिनाख्त नहीं हो सकी है, हमने शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शवों की शिनाख्त होने के साथ ही कुछ स्पष्ट हो सकेगा।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84oixe
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो