scriptचोरी की बकरी बनी सरकारी मेहमान, खातिरदारी में जुटी पुलिस, देखें वीडियो | Police Caught Goat From Theft Vehicle Now in Police Custody | Patrika News
शिवपुरी

चोरी की बकरी बनी सरकारी मेहमान, खातिरदारी में जुटी पुलिस, देखें वीडियो

चोरी की बाइक से चोरी की बकरी को बेचने जा रहा चोर पुलिस ने चैकिंग के दौरान पकड़ा….

शिवपुरीJan 14, 2022 / 04:13 pm

Shailendra Sharma

goat.jpg

संजीव जाट
शिवपुरी/बदरवास. बदरवास थाना क्षेत्र के ग्राम बारई से चुराई गई एक बकरी अब लुकवासा चौकी की सरकारी मेहमान बन गई है। बकरी पुलिस चौकी में है और पुलिस उसकी खातिरदारी में लगी हुई है। पुलिस के अनुसार अब न्यायालय के आदेश अनुसार आगे की कार्यवाही की जाएगी। बकरी को चोरी की बाइक से चोर बेचने के लिए ले जा रहा था तभी वाहन चैकिंग के दौरान पुलिस ने चोर को पकड़कर उससे चोरी की बाइक और चोरी की बकरी जब्त की थी।

 

बकरी ऐसे बनी सरकारी मेहमान
दरअसल बारई निवासी धर्मेंद्र यादव बीती रात गांव के ही सूरज पाल की बाइक और प्रकाश पाल की बकरी चोरी करके दोनों बकरी को बेचने के लिए लुकवासा आ रहा था। इसी दौरान पुलिस ने चैकिंग के दौरान उसे रोक कर पूछताछ की तो धर्मेंद्र न तो बाइक के बारे में स्पष्ट जानकारी दे पाया और न ही बकरी के बारे में।

 

यह भी पढ़ें

एक साल पहले शादी, 2 दिन पहले मां बनी और अब कोरोना से मौत



पुलिस ने संदेह के आधार पर उसे चौकी में बिठा लिया और पूछताछ की तो सारा मामला साफ हो गया। लुकवासा चौकी की पुलिस ने बकरी और बाइक दोनों को जप्ती में ले लिया। बाइक को जप्त करके रख ली है, लेकिन बकरी को जप्ती में लेने के बाद पुलिस को अब उसकी खातिरदारी करनी पड़ रही है।

 

यह भी पढ़ें

‘साहब- मेरे सामने बहन से रेप किया जिसके बाद शर्म से उसने फांसी लगा ली’



इनका कहना है
– लुकवासा चौकी प्रभारी योगेन्द्र सेंगर ने बताया कि रात को बारई से एक बकरी व बाइक चोरी हुई थी जो चेकिंग के दौरान आरोपी के कब्जे से जप्ती में ली गई है। बकरी को खिलाने ले लिए पत्ती आदि की व्यवस्था की है। अब न्यायालय के आदेश पर बकरी के संबंध निर्णय लेंगे।

देखें वीडियो- चोरी की बकरी की खातिरदारी में जुटी खाकी

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8739wx
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो