scriptSikar में इस दिन से शुरू होगी सेना भर्ती रैली, इस बार की Sena Bharti Rally में यह रहेगा खास | indian Army bharti rally in sikar from 06th to 16 feb 2019 | Patrika News
सीकर

Sikar में इस दिन से शुरू होगी सेना भर्ती रैली, इस बार की Sena Bharti Rally में यह रहेगा खास

Sena bharti rally Sikar 2019 : सीकर में छह फरवरी 2019 से सेना भर्ती रैली, व्यवस्थाओं की तैयारियों में जुटा प्रशासन

सीकरNov 14, 2018 / 11:40 am

vishwanath saini

sena bharti rally sikar

indian Army bharti rally in sikar from 06th to 16 feb 2019

सीकर.

फौज में जाने का सपना देख रहे सीकर जिले के युवाओं के लिए राहत भरी खबर है। आर्मी में भर्ती होने के लिए सीकर में फरवरी में सेना भर्ती रैली का आयोजन किया जाएगा। सेना भर्ती रैली 06 से 16 फरवरी 2019 में जिला स्टेडियम में होगी।

 

रातभर जो हुआ वो यह परिवार ताउम्र नहीं भूल पाएगा, दो बेटियों की होनी है शादी

 


सेना भर्ती को लेकर सीकर जिला कलक्टर नरेश कुमार ठकराल ने मंगलवार को व्यवस्थाओं से जुड़े अधिकारियों की बैठक ली। इस दौरान जिला खेल स्टेडियम में बेरिकेटिंग, सेना के वाहनों की पार्किग की समुचित व्यवस्था के निर्देश दिए हैं। दौड़ के ट्रेक को दुस्स्त करने तथा भर्ती वाले दिनों में उपखंड अधिकारियों को तहसीलदार, नायब तहसीलदार के साथ मय वाहन उपस्थित रहने की बात कही है।

 

नई नवेली बहू को देख ससुर की नीयत हुई खराब, मौका मिलते ही दिखा दी हैवानियत

 

 

बैठक के दौरान एडीएम जयप्रकाश, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डा. तेजपाल सिंह, कोच अशोक कुमार, आयुक्त श्रवण विश्नोई, पीएमओ डा.हरि सिंह, मेजर बक्शीचन्द, कर्नल जीडीएस गिल व हवलदार कुलदीप कुमार सहित कई अधिकारी उपस्थित रहे।

indian Army bharti rally in sikar from 06th to 16 feb 2019

हजारों युवा इंतजार में

शेखावाटी में देश की रक्षा के लिए सेना में जाने का जज्बा कूट कूट कर भरा है। यही कारण है कि अकेले सीकर जिले में करीब 30 से 35 हजार युवा तैयारी में जुटे हैं, जो नियमित दौड़ व बीम लगाकर सेना में जाने का सपना देख रहे हैं। सीकर जिला खेल स्टेडियम में सुबह शाम युवाओं को तैयारियों में पसीना बहाते देखा जा सकता है। भर्ती रैली की तारीख तय होते ही उनके अरमानों को भी पंख लग गए हैं।

 

21 दिसम्बर तक आवेदन
सीकर में सैनिक सामान्य, सैनिक तकनीकी, नर्सिंग असिस्टेंट, क्लर्क, स्टोर कीपर, ट्रेडमैन आदि पदों पर हो रही इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया सात नवम्बर से शुरू हो चुकी है। इच्छुक युवक 21 दिसम्बर 2019 तक आवेदन कर सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो