scriptछेड़छाड़ से परेशान नाबालिग कुएं में कूदी | Kidney in minor well-troubled well with tampering | Patrika News
सीकर

छेड़छाड़ से परेशान नाबालिग कुएं में कूदी

जिंदा बाहर निकाला

सीकरJun 19, 2019 / 05:46 pm

Vinod Chauhan

sikar

छेड़छाड़ से परेशान नाबालिग कुएं में कूदी

सीकर. अजीतगढ़. मनचलों की ओर से की जाने वाली छेड़छाड़ से परेशान होकर नाबालिग बालिका के कूएं में कूद जाने का मामला सामने आया है। हालांकि समय रहते बालिका को कूएं से जिंदा बाहर निकाल लिया गया और उपचार के लिए उसको अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। इधर, मामले में नामजद आरोपियों के परिवार की महिला ने इस पक्ष पर उसके साथ दुव्र्यहार और मारपीट करने का मुकदमा अजीतगढ़ थाने में दर्ज कराया है। पुलिस ने दोनों के क्रॉस मुकदमे दर्ज कर लिए हैं और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।
पुलिस के अनुसार मंदुपुरा निवासी व्यक्ति ने चार-पांच जनों पर उसकी पुत्री के साथ छेड़छाड़ और आए दिन उसको परेशान करने के आरोप लगाए हैं। उसका कहना है कि परेशान होकर उसकी पुत्री कूएं में कूद गई थी। उसने आरोपियों परर उसे आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कराया है।़ थाना प्रभारी सवाई सिंह ने बताया कि परिवादी के तहत कक्षा नौंवी में पढऩे वाली उसकी बेटी जब घर से बाहर निकलती है तो उसको गणेश्वर की ढाणी बावड़ी के चार-पांच लोग छेड़छाड़ करते हैं और बातचीत करने के लिए उसको मजबूर कर रहे हैं। दो दिन पहले जब उसकी बेटी घर पर अकेली थी तो आरोपी जबरन उसके घर में घुसे और छेड़छाड़ की। जाते समय किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। उसकी बेटी ने बताया कि वह जीना नहीं चाहती है और मौका पाकर वह कूएं में कूद गई। जिसको जयपुर रैफर किया गया है।
जान का खतरा बताया
इधर, दूसरे पक्ष की महिला ने परिवादी से जुड़े बाकी लोगों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दी है कि इनसे उसकी जान को खतरा है। आरोप है कि जब वह अपने घर पर अकेली थी तो इस परिवार से जुड़े दो लोग धारदार हथियार लेकर आए। उसके साथ दुव्र्यहार कर मारपीट की। उसको बचाने के लिए आए लोगों के साथ भी इन लोगों ने मारपीट की। धमकी देकर जाने से उसको और उसके परिवार को जान का खतरा है। रिपोर्ट देने के बाद पुलिस दोनों मामलों के साक्ष्य जुटा रही है और बयानों के आधार पर जांच में जुटी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो