scriptपंचायत चुनाव में हारे हुए प्रत्याशी ने जीता सबका दिल, ग्रामीणों ने जुलूस निकालकर किया स्वागत | rally of candidate who lost panchayat chunav in village of palsana | Patrika News
सीकर

पंचायत चुनाव में हारे हुए प्रत्याशी ने जीता सबका दिल, ग्रामीणों ने जुलूस निकालकर किया स्वागत

पलसाना में एक युवा सरपंच प्रत्याशी ( Candidate for Sarpanch Chunav ) तो हार कर भी लोगों को दिल जीत गया। हम बात कर रहे हैं 22 वर्षीय सरपंच प्रत्याशी शाहरूख खान उर्फ रोमियो की। हारने के बाद भी ग्रामीणों और सर्मथकों ने रोमियो का डीजे के साथ जुलूस निकाला।

सीकरJan 20, 2020 / 02:53 pm

Naveen

पंचायत चुनाव में हारे हुए प्रत्याशी ने जीता सबका दिल, ग्रामीणों ने जुलूस निकालकर किया स्वागत

पंचायत चुनाव में हारे हुए प्रत्याशी ने जीता सबका दिल, ग्रामीणों ने जुलूस निकालकर किया स्वागत

पलसाना.

पहले चरण के सरपंच चुनावों ( Sarpanch Chunav in Rajasthan ) में कई दिग्गज हार गए तो किसी को बड़ी जीत नसीब हुई। जिनकी जीत हुई उनको जनता ने सिर आंखों पर बैठाया और जो हार गए वो घर बैठकर हार का मंथन करने में जुट गए, लेकिन पलसाना में एक युवा सरपंच प्रत्याशी ( Candidate for Sarpanch Chunav ) तो हार कर भी लोगों को दिल जीत गया। हम बात कर रहे हैं 22 वर्षीय सरपंच प्रत्याशी शाहरूख खान उर्फ रोमियो की। हारने के बाद भी ग्रामीणों और सर्मथकों ने शनिवार को रोमियो का डीजे के साथ जुलूस निकाला। इस दौरान रोमियो का जगह जगह फूल मालाओं से स्वागत किया गया।

यह भी पढ़ें

‘मैंने अपनी पत्नी से बहुत प्यार किया उसने मुझे ही धोखा दिया’… सुसाइड नोट लिखकर युवक ने दी जान

गौरतलब है कि रोमियो ने पलसाना पंचायत से सरपंच पद का चुनाव लड़ा था। चुनाव में भले ही उसे मात्र 268 वोट ही मिले, लेकिन उसने अपनी उम्र से कहीं ’यादा राजनीति अनुभव एवं दुगनी उम्र वाले प्रत्याशियों से ’यादा वोट लिए हैं। चुनाव में सुरेन्द्रसिंह बिजारनियां को 124 वोट व श्यामलाल राव को 198 वोट मिले हंै। सुरेन्द्रसिंह के माता पिता दोनों सरपंच रहे हुए हैं जबकि श्यालाल भी लम्बे समय से राजनीति से जुड़े हुए है, लेकिन रोमियो दोनों से ’यादा वोट लेकर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया।

बेटा सरपंच बना तो मां ने की पेंशन से एंबुलेंस देने की घोषणा, उठायेगी मरीज का पूरा खर्च

लोगों ने बाद में रोमियों का डीजे बजाकर जुलूस निकाला साथ ही जगह जगह पर स्वागत किया। इस दौरान साफा बांधकर सजे धजे रोमियों के साथ हर कोई सेल्फी ले रहा तो राह चलते लोग भी नाच कर उसे आगे और अधिक संघर्ष के लिए प्रेरित कर रहे थे। इस दौरान सरपंच बने रूपसिंह शेखावत सहित हारे हुए प्रत्याशी श्यामलाल राव ने भी उसका माला पहनाकर हौसला अफजाई की।

Home / Sikar / पंचायत चुनाव में हारे हुए प्रत्याशी ने जीता सबका दिल, ग्रामीणों ने जुलूस निकालकर किया स्वागत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो