scriptMurder Case, family members on road, law order collapse in Khutar | युवक की हत्या मामले में सडक़ पर शव रखकर परिजनों का हंगामा, खुटार में कानून व्यवस्था ध्वस्त | Patrika News

युवक की हत्या मामले में सडक़ पर शव रखकर परिजनों का हंगामा, खुटार में कानून व्यवस्था ध्वस्त

locationसिंगरौलीPublished: Dec 12, 2023 11:05:40 pm

Submitted by:

Ajeet shukla

माड़ा थाना क्षेत्र के बनौली गांव की वारदात, समझाइश के बाद शांत हुए परिजन, दोपहर बाद बहाल हुआ मार्ग .....

Murder Case, family members on road, law and order collapsed in Khutar
Murder Case, family members on road, law and order collapsed in Khutar
सिंगरौली. युवक की हत्या के मामले में आरोपियों पर कार्रवाई नहीं किए जाने से पीडि़त व उनके समर्थकों की आक्रोशित भीड़ ने मंगलवार की सुबह खुटार बाजार में सडक़ पर शव रखकर बवाल शुरू कर दिया। भीड़ ने ऐसा बवाल मचाया कि खुटार बाजार में करीब छह घंटे तक कानून-व्यवस्था ध्वस्त रही।
माड़ा थाना क्षेत्र के बनौली में हुई युवक की हत्या के मामले में आक्रोशित परिजन सहित ग्रामीणों का आरोप है कि माड़ा व खुटार पुलिस एक-दूसरे की जिम्मेदारी बताकर आरोपियों की पतासाजी में रुचि नहीं दिखा रही है। इससे नाराज परिजन व ग्रामीणों ने मंगलवार की सुबह नौ बजे खुटार बाजार में परसौना-रजमिलान मुख्य मार्ग से आवागमन को रोककर हत्या की घटना का विरोध करते हुए करीब छह घंटे तक बवाल काटा है।
यह है पूरा मामला
माड़ा थाना क्षेत्र के बनौली गांव में बीते सोमवार की सुबह विवेक सोनी पिता रमाशंकर सोनी उम्र 18 वर्ष निवासी खुटार की बदमाशों ने हत्या कर शव कुएं में फेंक दिया। सूचना पर पहुंची माड़ा पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाई पूरा कर परिजनों को जांच का आश्वासन दिया। इस पूरे घटनाक्रम में परिजनों ने प्रेम प्रसंग के चलते हत्या होने की आशंका जताई। मगर पुलिस ने परिजनों की बात को अनसुना कर दिया। जिससे नाराज परिजन व ग्रामीणों ने मुख्य मार्ग पर चक्काजाम कर दिया।
समझाइश पर दोपहर बाद खुला जाम
आक्रोशित भीड़ ने न केवल मार्ग को जाम कर दिया बल्कि वहां से निकल रहे वाहनों में तोडफ़ोड़ भी किया है। इस दौरान मार्ग से होकर एक भी वाहनों को निकलने नहीं दिया गया। जिससे परसौना-रजमिलान की ओर जाने वाले वाहनों की सडक़ पर लंगी कतार लगी थी। वहीं माड़ा की ओर से खुटार तरफ आने वाहन सैकड़ों की संख्या में बवाल होने के कारण जाम में फंसे रहे। इधर, परसौना तरफ से जाने वाले वाहनों के चालकों को करीब छह घंटे तक परेशानियों की दौर से गुजरना पड़ा है।
वर्जन:-
पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई शुरू करेगी। परिजनों के बयान सहित कई बिंदुओं पर पुलिस इस पूरे घटनाक्रम में जांच करेगी। जो भी तथ्य सामने आएंगे। उसके आधार पर पुलिस कार्रवाई सुनिश्चित करेगी।
पीएस परस्ते, सीएसपी विंध्यनगर।

ट्रेंडिंग वीडियो