script बेखौफ चोर..चोरी करने से रोका तो चौकीदार को पहुंचा दिया अस्पताल | stopped from stealing diesel fearless thieves beat watchman brutally | Patrika News

बेखौफ चोर..चोरी करने से रोका तो चौकीदार को पहुंचा दिया अस्पताल

locationसिंगरौलीPublished: Dec 28, 2023 10:10:42 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

रात करीब 2 बजे की घटना, मारपीट में गंभीर घायल चौकीदार को अस्पताल में कराया गया भर्ती..

chor_attack.jpg

सिंगरौली में बेखौफ चोरों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है और पुलिस की रात्रि गश्त पर सवाल उठने लगे हैं। ताजा मामला शहर के गोदवाली इलाके की है जहां बेखौफ चोरों ने एक चौकीदार के साथ बेरहमी से मारपीट की है। चौकीदार ने जब चोरों को टोका तो चोर पर टूट पड़े और उसे बेरहमी से पीटकर फरार हो गए। चौकीदार को घायल हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे वाराणसी रैफर कर दिया गया है।

ये है पूरा मामला
सड़क पर खड़े वाहनों से डीजल चोरी कर रहे तीन अपराधियों ने पेट्रोल टंकी के चौकीदारी की पिटाई कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया है। चौकीदार को नेहरू चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी रेफर कर दिया गया है। वारदात के संबंध में बताया गया कि गोदवाली में स्थित एक पेट्रोल टंकी के पास खड़े डीजल वाहन से तीन बदमाश ईधन चोरी करने का प्रयास कर रहे थे। चोरी की वारदात को अंजाम देते देख चौकीदार रामजी साहू उम्र 60 साल ने अज्ञात चोरों की टोका तो बदमाशों ने उस पर हमला बोल दिया।

यह भी पढ़ें

रात 12 बजे झाड़ियों में लव कपल को देखा तो जाग उठा 4 युवकों के अंदर का हैवान



शोर सुनकर लोग आए तो चोर हुए फरार
रात के करीब 2 बजे की घटना में चौकीदार का शोर सुनकर जब तक पेट्रोल टंकी के अन्य कर्मचारी पहुंचते अज्ञात बदमाश फरार हो गए। बरगवां पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई। पुलिस ने चौकीदार से पूछताछ की है। थाना प्रभारी आरपी सिंह के मुताबिक अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मारपीट सहित अन्य धाराओं में प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो