script‘विराट’ जीत दिलाने के बाद बोले कोहली, ‘ये पारी पहले नंबर पर’ | Patrika News
खेल

‘विराट’ जीत दिलाने के बाद बोले कोहली, ‘ये पारी पहले नंबर पर’

वर्ल्ड कप टी-20 चैम्पियनशिप में आस्ट्रेलिया के खिलाफ करो या मरो मैच में नाबाद 82 रनों की करिश्माई पारी खेलकर भारत को सेमीफाइनल में पहुंचाने वाले स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने इस पारी को अपने करियर का सबसे ख़ास बताया है।

Mar 28, 2016 / 01:41 pm

Nakul Devarshi

virat kohli

virat kohli

वर्ल्ड कप टी-20 चैम्पियनशिप में आस्ट्रेलिया के खिलाफ करो या मरो मैच में नाबाद 82 रनों की करिश्माई पारी खेलकर भारत को सेमीफाइनल में पहुंचाने वाले स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने इस पारी को अपने करियर का सबसे ख़ास बताया है। मैच के बाद दिए इंटरव्यू में कोहली ने इस पारी को खुद की शीर्ष तीन पारियों में शुमार किया है। 
विपरीत परिस्थितियों में 51 गेंदों में नाबाद 82 रनों की धमाकेदार पारी खेल आस्ट्रेलिया के मुंह से जीत छीनने वाले विराट ने कहा, ”यह मेरे करियर की शीर्ष तीन पारियों में से एक है। लेकिन शायद मैं अभी थोड़ा भावुक हो रहा हूं इसलिए इस पारी को शीर्ष क्रम पर रखूंगा।”

READ: कोहली की बदौलत टीम इंडिया का रूतबा बरकरार, ऑस्ट्रेलिया की लगातार छठी हार

विराट को इस लाजवाब पारी के लिए मैन आफ द मैच के पुरस्कार से नवाजा गया। विराट ने कहा, ”मैं स्टेडियम में मौजूद प्रशंसकों को भी हौंसलाअफजाई करने के लिए शुक्रिया अदा करता हूं। ऐसे अतुलनीय समर्थन से ही मुश्किल परिस्थितियों से भी उबरने की ताकत मिलती है।”
विराट ने कहा, ”हर एक मैच में इस प्रकार की चुनौतियों से आपको बतौर क्रिकेटर और भी बेहतर होने का मौका मिलता है। मुझे नहीं पता कि क्या कहना है, मैं अभिभूत हूं।”

READ: कोहली ने तोड़ा गुप्तिल का रिकॉर्ड, अब मैकुलम की बारी

Home / Sports / ‘विराट’ जीत दिलाने के बाद बोले कोहली, ‘ये पारी पहले नंबर पर’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो