scriptलिव इन रिलेशनशिप में रह रही युवती पहुंची थाने, बोली- अप्राकृतिक संबंध बनाकर किया देह शोषण | A girl living in a live-in relationship reached the police station and said that she was sexually exploited by having unnatural sex with her | Patrika News
श्री गंगानगर

लिव इन रिलेशनशिप में रह रही युवती पहुंची थाने, बोली- अप्राकृतिक संबंध बनाकर किया देह शोषण

पीड़िता ने मामला दर्ज कराया है कि लिव इन रिलेशनशिप के साथ रहने वाले शख्स ने उसका वर्ष 2016 से अब तक देह शोषण किया। अप्राकृतिक संबंध बनाकर प्रताड़ित किया।

श्री गंगानगरApr 28, 2024 / 02:01 pm

Santosh Trivedi

girl news

प्रतीकात्मक तस्वीर

श्रीगंगानगर। लीव इन रिलेशनशिप में रहने वाली दो युवतियों ने अपने कथित प्रेमियों और उनके परिचितों के खिलाफ पुरानी आबादी थाने में दुष्कर्म के मामले दर्ज कराए हैं। पहले मामले में पुरानी आबादी की पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसके कथित पति केदार चौक निवासी अमनदीप ने उसका देह शोषण किया और परिचित गुड्डी देवी पत्नी नीरू वाल्मीकि ने मारपीट की। इन दोनों ने उसे जान से मारने का प्रयास भी किया।
दूसरे प्रकरण में पीड़िता ने आरोप लगाया है कि लिव इन रिलेशनशिप के साथ रहने वाले करणी मार्ग निवासी मोनू पुत्र वेदपाल ने उसका वर्ष 2016 से अब तक देह शोषण किया। अप्राकृतिक मैथुन कर प्रताड़ित किया। इसके अलावा जान से मारने के लिए फिनायल पिला दिया। इस दौरान उसके बीस हजार रुपए चोरी कर ले गया। इन दोनों प्रकरणों की जांच पुरानी आबादी सीआई गोविन्द सिंह चारण को दी गई है।
उधर एक अन्य मामले में सोशल मीडिया पर फर्जी आइडी बनाकर एक युवती की छवि धूमिल करने पर जवाहरनगर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जवाहरनगर सीआई देवेन्द्र सिंह राठौड़ ने बताया कि ब्लॉक एरिया की युवती की ओर से दर्ज कराए गए इस मामले में आरोप लगाया कि कोई अज्ञात व्यक्ति उसे पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर परेशान कर रहा था। उसे ऐसा नहीं करने की चेतावनी दी तो उसने ब्लॉक करने की बजाय युवती के नाम पर इंस्टाग्राम पर फर्जी आइडी बना डाली और उसमें युवती के नाम का गलत इस्तेमाल करने लगा।
आपत्तिजनक फोटो और वीडियो क्लीप निकालकर उसके नाम से वायरल करने लगा है। इस सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर युवती ने ऐसा नहीं करने की बात कही तो उसने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। जांच अधिकारी सीआई ने बताया कि सोशल मीडिया इंस्टाग्राम के मुख्यालय को ईमेल करके पीड़िता की आइडी ब्लॉक करने और आईपी सर्वर से बनाई गई आईडी को पुलिस के साथ साझा करने का आग्रह किया गया है। उन्होंने बताया कि यह जानकारी आने के बाद ही आरोपी के बारे में पता चल सकेगा।

Home / Sri Ganganagar / लिव इन रिलेशनशिप में रह रही युवती पहुंची थाने, बोली- अप्राकृतिक संबंध बनाकर किया देह शोषण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो