टक्कर के बाद मासूम बच्ची टैंपो से आई बाहर हुई दर्दनाक मौत, पिता बोला- चालक नशे में था...

दो टेंपों में आमने-सामने टक्कर ( Tempo Accident ) हो गई। हादसे में एक तीन माह के बच्ची की मृत्यु हो गई। पुलिस ने मामला ( Sri Ganganagar Police ) दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया। ( Road Accident In Sri Ganganagar )

By: abdul bari

Published: 18 Feb 2020, 07:33 PM IST

अनूपगढ़.
तहसील क्षेत्र के गांव बांडा के पास मंगलवार को दर्दनाक हादसा हुआ। यहां दो टेंपों में आमने-सामने टक्कर ( Tempo Accident ) हो गई। हादसे में एक तीन माह के बच्ची की मृत्यु हो गई। पुलिस ने मामला ( Sri Ganganagar Police ) दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

बच्ची उछल कर बाहर गिर गई... ( Road Accident In Sri Ganganagar )

जानकारी के अनुसार गत रात्रि एक टेंपों सवारियां लेकर 9 एलएसएम रोड पर जा रहा था। इस दौरान बांडा गांव से 2 किलोमीटर आगे एक टेपों से उसकी आमने सामने से जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में गांव 9 एलएसएम की तरफ जाने वाले टेंपों से बच्ची उछल कर बाहर गिर गई, जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

मौके पर लोगों की भीड़ लग गई

हादसा होने पर मौके पर लोगों की भीड़ लग गई तथा बच्ची को राजकीय चिकित्सालय लाया गया। जहां चिकित्सकों ने भी बच्ची को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया। जहां आज मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

हादसे के बाद पिता ने बताई ये बात...

इस मामले में मृतक के पिता लखवीर सिंह पुत्र जंगीर सिंह निवासी 9 एलएसएम ने पुलिस थाना में मामला दर्ज करवाते हुए बताया कि वह अपने परिवार के साथ श्रीगंगानगर से आकर बांडा चौक पर उतरे थे, वहां से 9 एलएसएम जाने के लिए टेंपो में रवाना हुए। उन्होने बताया कि टेंपो चलते ही उन्हे आभाास हो गया कि टेंपो चालक ने शराब पी हुई है, उन्होने टेंपों चालक को टेंपो रोकने के लिए कहा लेकिन वह टेंपो चलाता रहा। गांव बांडा से 2 किलोमीटर आगे नर्सरी के पास पहुंचने पर सामने से आ रहे एक टेंपों की टक्कर हो गई। हादसे में मौजूद सवारियां घायल हो गईं तथा उनकी 3 माह की बेटी खुशदीप की मौैत हो गई तथा उसका पूरा परिवार घायल हो गया। पुलिस ने मृतक बच्ची की पिता की रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

यह भी पढ़ें...

अस्पताल में अचानक फैली अफवाह, चंद मिनटों में बेड हो गए खाली, मरीज-परिजन नंगे पैर ही दौड़ पड़े


चलती कार हुई बेकाबू, लग्जरी कार को मारी टक्कर फिर बस से जा भिड़ी, चार घायल


टोल नाके पर ट्रक चालक को आई झपकी, बेकाबू ट्रक ने चंद पलों में बूथ को किया तहस-नहस

Show More
abdul bari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned