टोल नाके पर ट्रक चालक को आई झपकी, बेकाबू ट्रक ने चंद पलों में बूथ को किया तहस-नहस

एक ट्रक चालक को टोलनाका ( Toll Booth ) पार करते समय अचानक नींद की झपकी आ गई। जिससे अनियंत्रित ट्रक ( Accident On Toll Booth ) की चपेट में आने से टोलनाके का बूथ पुरी तरह से तहस नहस हो गया। ( Rajsamand Police )

कुंवारिया/राजसमंद।
भीलवाडा-राजसमंद फोरलेन पर स्थित रूपाखेडा टोलनाके पर रविवार को एक ट्रक चालक को टोलनाका ( Toll Booth ) पार करते समय अचानक नींद की झपकी आ गई। जिससे अनियंत्रित ट्रक ( Accident On Toll Booth ) की चपेट में आने से टोलनाके का बूथ पुरी तरह से तहस नहस हो गया।

ट्रक की चपेट में आते ही पूरा बूथ क्षतिग्रस्त ( Rajsamand News )


पुलिस ( Rajsamand Police ) ने बताया कि राजसमंद से भीलवाडा की दिशा में जा रहे ट्रक के चालक को रविवार कीे सुबह करीब साढे चार बजे रूपाखेडा टोल नाके की लाईन सख्या तीन को पार करने के दौरान नींद की झपकी ( Road Accident Due To Sleep ) आ गई। ऐसे में ट्रक अनियंत्रित हो गया और टोलनाके की दो नम्बर की लाईन में लगे हुए कलेक्शन बूथ को चपेट में ले लिया। ट्रक की चपेट में आते ही पूरा बूथ क्षतिग्रस्त हो गया। घटना के दौरान बूथ में टीसी प्रेमलाल गाडरी को भी चोटें आईं। जबकि बूथ में बेठा हुआ टीसी बाल बाल बचा।


ट्रक के चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज

टोल मेनेजर राजकुमार गुप्ता ने बताया कि सुरक्षा अधिकारी डालचन्द्र पालीवाल ने इस बारे में कुंवारिया पुलिस थाने में ट्रक के चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया है। बताया जा रहा है कि बुथ के क्षतिग्रस्त होने से करीब डेढ से दो लाख रूपए का नुकसान हुआ है।

यह भी पढ़ें...

शराब की दुकानों की लॉटरी प्रक्रिया शरू, मोबाइल से भी हो सकता है आवेदन, 45% तक मिलेगा कमीशन, जानें प्रक्रिया


नवजात की मौत की खबर सुनकर प्रसूता बिलखकर रोने लगी, तबीयत बिगड़ी और दुनिया को कह गई अलविदा

थाने में खास देखरेख में रखा गया है ये कबूतर, जयपुर इंटेलिजेंस की रिपोर्ट का हो रहा है इंतेजार

Show More
abdul bari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned