scriptबाहरी लोगों से मांगी जा रही कोविड जांच रिपोर्ट, चल रही स्क्रीनिंग | Kovid investigation report being sought from outsiders, ongoing screen | Patrika News
श्री गंगानगर

बाहरी लोगों से मांगी जा रही कोविड जांच रिपोर्ट, चल रही स्क्रीनिंग

– नाकों पर पुलिस, प्रशासनिक व चिकित्साकर्मी तैनात

श्री गंगानगरApr 12, 2021 / 11:16 pm

Raj Singh

बाहरी लोगों से मांगी जा रही कोविड जांच रिपोर्ट, चल रही स्क्रीनिंग

बाहरी लोगों से मांगी जा रही कोविड जांच रिपोर्ट, चल रही स्क्रीनिंग

श्रीगंगानगर. कोरोना संक्रमण को देखते हुए पंजाब से लगती सीमा पर साधुवाली सहित अन्य चेकपोस्ट पर बाहर से आने वालों से कोविड जांच रिपोर्ट मांगी जा रही है। वहीं यात्रियों की स्क्रीनिंग करने व सैंपल लेने की कार्रवाई चल रही है। सोमवार को साधुवाली नाके पर काफी भीड़ रही। जहां कई बार जाम की स्थिति बन गई।

कोरोना को लेकर साधुवाली नाके पर पंजाब की तरफ से आने वाले व्यक्तियों से 72 घंटे की कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट मांगी जा रही है। अब यहां काफी लोग रिपोर्ट लेकर आ रहे हैं लेकिन जो रिपोर्ट लेकर नहीं आ रहे हैं, उनको नाके से लौटाया जा रहा है। इसके साथ ही आसपास इलाके के गांवों से आने वाले बस यात्रियों की स्क्रीनिंग चल रही है।
पुलिसकर्मियों की ओर से वाहनों को रोके जाने के बाद वहां कई बार जाम की स्थिति बन जाती है। सोमवार को नाके पर आवागमन अधिक रहता है। ऐसे में कर्मचारियों को वहां जांच करने में भी दिक्कत आती है। इसके अलावा यहां डीजल-पेट्रोल के लिए जाने व आने वाले वाहनों की संख्या अलग रहती है।

दो डॉक्टर व नर्सिंगकर्मी लगाए
– साधुवाली नाके पर जांच के लिए सोमवार को दो डॉक्टर व दो नर्सिंगर्मी लगाए गए हैं। यहां पहले लगे डॉ. प्रिंस भाटिया के खुदकुशी का प्रयास करने के बाद केवल नर्सिंगकर्मी ही जांच आदि का कार्य कर रहे थे। सोमवार को आयुर्वेद डॉ. दिलीप कुमार व राजपुर से डॉ. श्रीकांत जाखड़ को लगाया गया है। वहीं नर्सिंगकर्मी अनिरुद्ध व विनोद कुमार को लगाया गया है।

नहीं लगा दूसरा टैंट, ना ही पानी
– नाके पर डॉक्टर व नर्सिंगकर्मी तो लगा दिए गए है लेकिन अभी पीडब्ल्यूडी की ओर से लगाए जाने वाला दूसरा टैंट नहीं लग पाया है। ना ही नाके पर पेयजल की कोई व्यवस्था की गई है। यहां छाया की प्रर्याप्त व्यवस्था नहीं होने के कारण आने वाले लोगों को तेज धूप व गर्मी में परेशानी उठानी पड़ रही है।

Home / Sri Ganganagar / बाहरी लोगों से मांगी जा रही कोविड जांच रिपोर्ट, चल रही स्क्रीनिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो