scriptगैंगस्टर विक्की गौंंडर एनकाउंटर: मारा गया तीसरा साथी था अटारी बॉर्डर का, मृतक के जीजा ने की पहचान | Vicky Gounder encounter in Rajasthan | Patrika News
श्री गंगानगर

गैंगस्टर विक्की गौंंडर एनकाउंटर: मारा गया तीसरा साथी था अटारी बॉर्डर का, मृतक के जीजा ने की पहचान

करीब 29 साल के इस युवक को गैंगस्टर गौंडर के साथ रहने का शौक इतना हो गया था कि उसके परिजनों को भी जानकारी नहीं थी।

श्री गंगानगरJan 29, 2018 / 09:33 am

santosh

Vicky Gounder
श्रीगंगानगर। भारत-पाकिस्तान अन्तरराष्ट्रीय सीमा से सटे हिन्दुमलकोट थाने से करीब चार किमी दूर पर गांव पक्की की रोही में स्थित इकबाल सिंह की ढाणी में पंजाब पुलिस ने शुक्रवार रात मोस्ट वांटेड गैंगस्टर विक्की गौंंडर और प्रेम लाहौरिया को एनकाउंटर में ढेर कर दिया था।
एनकाउंटर में एक और युवक की मौत हो गई थी, जिसकी शनिवार को पहचान नहीं हो पाई थी। रविवार को तीसरे मृतक की पहचान रविवार को उसके परिजनों ने आकर की। यह युवक पंजाब में अटारी बॉर्डर से सटे गांव धउआ खुर्द तनोही (अमृतसर) का रहने वाला सविन्द्र पुत्र बगीचा सिंह था।
करीब 29 साल के इस युवक को गैंगस्टर गौंडर के साथ रहने का शौक इतना हो गया था कि उसके परिजनों को भी जानकारी नहीं थी। उसके परिजनों ने रविवार को श्रीगंगानगर राजकीय जिला चिकित्सालय में आकर मृतक की पहचान की।
पुलिस के एनकाउंटर में तीन मोस्टवांटेड ढेर, आनंदपाल जैसा ही खाैफ था विक्की गोंड़र का

मृतक के भाई सुखदेव सिंह, चाचा कुलदीप सिंह और भुआ वीरेन्द्र कौर व मृतक के जीजा राजवीर सिंह ने आकर उसकी पहचान की। परिजन ने पत्रिका को बताया कि उनको अभी तक कि यकीन नहीं है कि सविंद्र गैंगस्टर के चक्कर में कैसे आ गया।
दो बेटियों का पिता था
पुलिस अधिकारियों की माने तो गैंगस्टर विक्की गौंडर और प्रेम लाहौरिया ने अटारी बॉर्डर में अपनी घुसपैठ बनाने के लिए सविन्द्र जैसे युवकों को सब्जबाग दिखाना शुरू कर दिया था। इसी चक्कर में सविन्द्र सिंह गैंगस्टर्स की गैंग का हिस्सा बनने के लिए आ गया।
कब्बड्डी खिलाड़ी सविन्द्र सिंह शादीशुदा था। उसकी दो बेटियां हैं। उसका परिवार गांव में खेती बाड़ी करता है। लेकिन कब इसके तार गैंगस्टर्स से जुड़े ये जानकारी परिजनों को नहीं है। लेकिन, इतना तय है कि सविन्द्र सिंह के खिलाफ कोई अपराधिक मामला दर्ज नहीं है। ऐसे युवकों को गैंगस्टर्स अपने साथ रखने लगे।

Home / Sri Ganganagar / गैंगस्टर विक्की गौंंडर एनकाउंटर: मारा गया तीसरा साथी था अटारी बॉर्डर का, मृतक के जीजा ने की पहचान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो