scriptVIDEO: राजस्थान में पंजाब पुलिस के एनकाउंटर में तीन मोस्टवांटेड ढेर, आनंदपाल जैसा ही खाैफ था विक्की गोंड़र का | Nabha Jailbreak Mastermind Killed In Encounter | Patrika News
श्री गंगानगर

VIDEO: राजस्थान में पंजाब पुलिस के एनकाउंटर में तीन मोस्टवांटेड ढेर, आनंदपाल जैसा ही खाैफ था विक्की गोंड़र का

श्रीगंगानगर जिले के हिंदुमलकोट थाना इलाके में गांव पक्की के पास पंजाब पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ तीन मोस्टवांटेड ढेर हाे गए।

श्री गंगानगरJan 27, 2018 / 09:27 am

Santosh Trivedi

Vicky Gounder
श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के हिंदुमलकोट थाना इलाके में गांव पक्की के पास पंजाब पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ तीन मोस्टवांटेड ढेर हाे गए। जानकारी के अनुसार, ये अपराधी पंजाब की नाभा से कुछ माह पहले जेल तोड़कर 5 गैंगस्टरों व दो अन्य को छुड़ा ले गए थे। मुठभेड़ शुक्रवार करीब सात बजे हुर्इ।
मारे गए आराेपियाें का नाम विक्की गोंड़र, प्रेम लाहोरिया आैर सुखवीर बुद्ध है। एककाउंटर के बाद विक्की गोंड़र आैर उसका साथी प्रेम लाहोरिया माैके पर ही ढेर हाे गया जबिक घायल सुखवीर बुद्ध ने अस्पताल ले जाते रास्ते में दम तोड़ा दिया।
जवाबी फायरिंग में पंजाब पुलिस का एक एसआई व एक एएसआई घायल हाे गया। विक्की पर पंजाब पुलिस की ओर से 10 लाख का व प्रेम पर 5 लाख रुपए का इनाम था।

गंगानगर पुलिस ने बताया कि हिंदुमलकोट थाना इलाके में पंजाब की सीमा के पास गांव पक्की में बदमाशों व पंजाब पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में मोस्टवांटेड विक्की गोंडर व प्रेम लाहौरिया आैर सुखवीर बुद्ध मारा गया।
पंजाब पुलिस को इन अपराधियाें की लोकेशन पंजाब से लगते राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में मिल रही थी। इसके चलते उस पर नजर रखी जा रही थी। उनके यहां छिपे होने की सूचना पुख्ता होने पर पंजाब पुलिस की टीम उसे पकड़ने पहुंची।
शहीद काे सलामः परिजनों को था रिटायरमेंट का इंतजार, लेकिन इस जांबाज को रास आई शहादत

पुलिस ने सरेंडर करने कहा तो बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया। इस दौरान पुलिस की ओर से भी फायरिंग की गई। इसमें तीनाें बदमाश ढेर हो गए। विक्की गोंड़र पंजाब में आतंक का पर्याय बन गया था। नाभा जेल कांड के बाद वह चर्चा में आया। उसका लूटपाट सहित कई हत्याओं और मादक पदार्थ की तस्करी में हाथ था। इस गिरोह का पंजाब में काफी आतंक था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो