scriptNabha Jailbreak Mastermind Killed In Encounter | VIDEO: राजस्थान में पंजाब पुलिस के एनकाउंटर में तीन मोस्टवांटेड ढेर, आनंदपाल जैसा ही खाैफ था विक्की गोंड़र का | Patrika News

VIDEO: राजस्थान में पंजाब पुलिस के एनकाउंटर में तीन मोस्टवांटेड ढेर, आनंदपाल जैसा ही खाैफ था विक्की गोंड़र का

श्रीगंगानगर जिले के हिंदुमलकोट थाना इलाके में गांव पक्की के पास पंजाब पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ तीन मोस्टवांटेड ढेर हाे गए।

श्री गंगानगर

Updated: January 27, 2018 09:27:53 am

श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के हिंदुमलकोट थाना इलाके में गांव पक्की के पास पंजाब पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ तीन मोस्टवांटेड ढेर हाे गए। जानकारी के अनुसार, ये अपराधी पंजाब की नाभा से कुछ माह पहले जेल तोड़कर 5 गैंगस्टरों व दो अन्य को छुड़ा ले गए थे। मुठभेड़ शुक्रवार करीब सात बजे हुर्इ।
Vicky Gounder
 

मारे गए आराेपियाें का नाम विक्की गोंड़र, प्रेम लाहोरिया आैर सुखवीर बुद्ध है। एककाउंटर के बाद विक्की गोंड़र आैर उसका साथी प्रेम लाहोरिया माैके पर ही ढेर हाे गया जबिक घायल सुखवीर बुद्ध ने अस्पताल ले जाते रास्ते में दम तोड़ा दिया।
 

जवाबी फायरिंग में पंजाब पुलिस का एक एसआई व एक एएसआई घायल हाे गया। विक्की पर पंजाब पुलिस की ओर से 10 लाख का व प्रेम पर 5 लाख रुपए का इनाम था।
 

गंगानगर पुलिस ने बताया कि हिंदुमलकोट थाना इलाके में पंजाब की सीमा के पास गांव पक्की में बदमाशों व पंजाब पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में मोस्टवांटेड विक्की गोंडर व प्रेम लाहौरिया आैर सुखवीर बुद्ध मारा गया।
 

पंजाब पुलिस को इन अपराधियाें की लोकेशन पंजाब से लगते राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में मिल रही थी। इसके चलते उस पर नजर रखी जा रही थी। उनके यहां छिपे होने की सूचना पुख्ता होने पर पंजाब पुलिस की टीम उसे पकड़ने पहुंची।
 

शहीद काे सलामः परिजनों को था रिटायरमेंट का इंतजार, लेकिन इस जांबाज को रास आई शहादत

 

पुलिस ने सरेंडर करने कहा तो बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया। इस दौरान पुलिस की ओर से भी फायरिंग की गई। इसमें तीनाें बदमाश ढेर हो गए। विक्की गोंड़र पंजाब में आतंक का पर्याय बन गया था। नाभा जेल कांड के बाद वह चर्चा में आया। उसका लूटपाट सहित कई हत्याओं और मादक पदार्थ की तस्करी में हाथ था। इस गिरोह का पंजाब में काफी आतंक था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Bihar Cabinet Expansion Live Updates: विजय चौधरी, विजेंद्र यादव, तेज प्रताप सहित इन विधायकों ने ली मंत्री पद की शपथKejriwal Press Conference: केजरीवाल ने बताया कैसे बनेगा देश का हर गरीब अमीर, इन 4 बड़े कामों पर दिया जोरदलित वोट छिटकने का डर: डैमेज कंट्रोल में जुटे सत्ता-संगठन, आधा दर्जन मंत्रियों ने जालोर में डेरा डालाकौन होगा बिहार का नेता प्रतिपक्ष: जेपी नड्डा की मौजूदगी में दिल्ली में बैठक, इन मुद्दों पर भी होगी चर्चाFIFA ने भारतीय फुटबॉल महासंघ को किया सस्पेंड; महिला वर्ल्ड कप की मेजबानी भी छीनीमहागठबंधन सरकार बनते आनंद मोहन को मिली आजादी, पटना में परिजनों से मिले, जेल के बदले सर्किट हाउस में बिताई रातसीएम गहलोत का आज से तीन दिवसीय गुजरात दौरा, चुनावी तैयारियों पर पार्टी नेताओं के साथ होगा संवादतेज हवा और झमाझम बारिश से लखनऊ में ऐतिहासिक भूल भुलैया का गुम्बद गिरा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.