scriptग्रामीण हुए एकजुट, नशा बेचने वालों को दी चेतावनी | Villagers campaign against intoxication in Rawla | Patrika News
श्री गंगानगर

ग्रामीण हुए एकजुट, नशा बेचने वालों को दी चेतावनी

Campaign against Intoxication : अंतरराष्ट्रीय सीमा से सटे गांव खानूवाली में धड़ल्ले से बिक रहे नशे के खिलाफ अब ग्रामीण एकजुट हो गए हैं।

श्री गंगानगरAug 17, 2019 / 04:24 pm

jainarayan purohit

Intoxication

ग्रामीण हुए एकजुट, नशा बेचने वालों को दी चेतावनी

-गांव में मेडिकल नशा बेचने वालों को किया चिन्हित
रावला मंडी. अंतरराष्ट्रीय सीमा से सटे गांव खानूवाली में धड़ल्ले से बिक रहे नशे के खिलाफ अब ग्रामीण एकजुट हो गए हैं ( Intoxication )। इन लोगों ने नशा बेचने वालों को चेतावनी देते हुए कहा कि नशे का कारोबार लगातार जारी रहने पर ग्रामीण अपने स्तर पर ऐसे लोगों को खिलाफ कार्रवाई करेंंगे तथा उन्हें पुलिस के सुपुर्द किया जाएगा ( village Khanuwali )। ग्रामीणों ने नशे के खिलाफ लड़ाई के लिए कमेटी का गठन किया है ( Sriganganagar news )।
इस संबंध में गांव खानूवाली के एक युवक सुनील पुरी के प्रयास रंग ला रहे हैं। पुरी ने गांव में नशे के खिलाफ ग्रामीणों को एकजुट किया है ( Rajasthan news )। इस पर ग्रामीणों ने एकजुट होकर मेडिकल नशा बेचने वालों को चिन्हित किया है। इन लोगों को गांव में नशा नहीं बेचने के लिए पाबंद किया गया है ( Hindi news )। इसके बावजूद नशे का कारोबार नहीं रुकने पर पुलिस के साथ मिल कर नामजद कार्रवाई करने की बात भी कही गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो